छत्तीसगढ़

मां-बेटी की मिली अधजली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

घर पर ही हत्या कर लाश जलाने की कोशिश

कसडोल

बलौदाबाजार जिले के कसडोल क्षेत्र में मां और बेटी की हत्या कर दी गई है। दोनो के शव घर पर अधजली हालत में मिले हैं। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां और बेटी की लाश घर के अंदर मिली है। भदरा गांव में रहने वाली 46 वर्षीय महिला संतोषी साहू और उसकी 16 वर्षीय बेटी की अधजली लाश घर में मिली है। अज्ञात हमलावरों ने महिला और उसकी बेटी की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया था। कसडोल पुलिस ने बताया कि, इस दोहरे हत्याकांड की हर पहलू पर जांच की जा रही है। हत्या कैसे हुई है, इसकी जानकारी फोरेंसिक जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही स्पष्ट हो पाएगा।

घर में बचा इकलौता सदस्य

ग्राम भदरा में हुए दोहरे हत्याकांड से आस पास के गांवों सनसनी फ़ैल गई है, तो वहीं मृतका के परिवार में अब उसका इकलौता बेटा ही बचा हुआ है। आपको बता दें कि, मृतका संतोषी साहू के पति की मौत 2 साल पहले ही हो चुकी है। संतोषी साहू अपने एक बेटे ओमकार साहू और बेटी के साथ घर में अकेली रहती थी। घटना के दिन मृतका का बेटा दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अहिल्दा गांव गया हुआ था। जहां से उसने अपनी मां को फोन लगाया, लेकिन जब किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो मृतका के बेटे ने किसी अनहोनी की आशंका से पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े पापा के घर फोन लगाया। उसने अपने बड़े पापा को घरवालों के फोन नहीं उठाने की बात बताई, जिसके बाद ही घटना के बारे में जानकारी घरवालों को लगी।

एसपी भी पहुंचे मौके पर

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए बलौदाबाजार एसपी विजय अग्रवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए।

Related Articles

Leave a Reply