रायपुर

कलिंगा यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, फ्रेशर पार्टी को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

रायपुर

छत्तीसगढ़ की नवा रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई है। बताया जा रहा है कि झगड़ा फ्रेशर पार्टी को लेकर हुई है। पार्टी की तैयारी के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था। इसमें पहले छात्रों के बीच बहस हुई। मिलने के बाद युवकों ने मिलकर एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला मंदिर हसौद थाने क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित कलिंगा यूनिवर्सिटी में बीबीए फर्स्ट ईयर का छात्र है। यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी का आयोजन होना है। सभी लोग पार्टी के विषय पर चर्चा करने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया थे। इस ग्रुप में चर्चा के दौरान उसकी बहस कुछ लड़कों के साथ हुई। इसके बाद पीड़ित युवक 29 सितंबर को यूनिवर्सिटी पहुंचा। इसी बीच जिन लड़कों के साथ ग्रुप में बहस हुई थी, वो सभी लड़के पीड़ित के पास पहुंचे। इस दौरान युवक के साथ गाली-गलौज करने लगे।

इस बीच पीड़ित युवक के गाली-गलौज से मना करने पर उसको घेर कर धमकी देकर डराने लगे। झगड़ा बढ़ने पर बदमाश लड़कों ने पीड़ित युवक की जमकर पिटाई कर दी। जमकर लात-घूंसे बरसाए। छह से सात बदमाशों ने मिलकर जमकर पिटाई की। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। मारपीट का वीडियो बनाकर लड़कों एक सप्ताह बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया।

बीते दिनों 6 अक्टूबर को पीड़ित युवक ने मंदिर हसौद थाने में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस अब तक मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवकों से पूछताछ जारी है, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply