छत्तीसगढ़

दुर्ग में बेकाबू कार के उड़े परखच्चे, गाड़ी में सवार थे लड़का और लड़की, रफ्तार ने ली जान

दुर्ग

शहर के पुलगांव थाना इलाके में तेज रफ्तार क्रेटा कार और ट्रक की सीधी टक्कर हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब कार और ट्रक दोनों शिवनाथ नदी के ऊपर बने ब्रिज से गुजर रहे थे. आमने सामने की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के वक्त कार में युवक और युवती सवार थे. घटना के बाद किसी तरह से कार में बैठे युवक युवती को बाहर निकाला गया. दोनों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचते ही युवती ने दम तोड़ दिया.

सड़क हादसे में युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर: हादसे में घायल युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की निगरानी में युवक का इलाज चल रहा है. वहीं हादसे के बाद मौके से ट्रक का ड्राइवर भागने में कामयाब रहा. फरार ड्राइवर की तलाश अब पुलिस कर रही है.

सुबह के वक्त शिवनाथ नदी पर बने ब्रिज पर कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. कार में सवार युवक युवती राजनांदगांव की ओर से दुर्ग शहर की ओर आ रहे थे. कार तेज रफ्तार में थी लिहाजा बेकाबू कार की टक्कर ट्रक से हो गई. – पुष्पेंद्र भट्ट, थाना प्रभारी, पुलगांव

मृतकों की हुई पहचान: पुलिस ने कार में सवार युवक युवती की पहचान कर ली है. कार प्रशांत पांडेय नाम का शख्स चला रहा था. युवती का नाम मीणा सिंह था जिसकी हादसे में मौत हो गई. पुलिस की टीम जबतक मौके पर पहुंचती तबतक आस पास के लोगों ने युवक युवती को अस्पताल पहुंचा दिया था. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रक को मौके से हटा दिया है. घायल युवक प्रशांत पांडेय का इलाज शहर के शंकराचार्य अस्पताल में चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply