Advertisement
बिलासपुर

“मोदी अपने दोस्तों का करोड़ों का कर्ज माफ कर सकते हैं तो कांग्रेस महिलाओं को एक लाख रु क्यों नहीं दे सकती”: सुप्रिया श्रीनेत

बिलासपुर

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आज बिलासपुर पहुंची. बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र यादव के नामांकन के लिए पहुंची सुप्रिया ने पत्रकार वार्ता में मोदी सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर व्यापारियों से कम जीएसटी और आम जनता को अधिक जीएसटी वसूलने का आरोप लगाया. इसके साथ ही किसानों के आंदोलन, एमएसपी और मजदूर वर्ग के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

व्यापारियों और आम जनता से जीएसटी वसूलने का आरोप: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ”देश की जनता का पैसा मोदी जी के दोस्तों को कर्ज में दिया गया. उन्हें 16 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिया गया. ऐसे में कांग्रेस सरकार में आने के बाद गरीब महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपए क्यों नहीं दे सकती.”

“व्यापारियों को जीएसटी 22 फीसदी और आम जनता को 32 फीसदी जीएसटी लेने वाली भाजपा सरकार पहले खुद के अंदर नजर डाले कि, वो किस तरह भारत की जनता का पैसा अपने दोस्तों में उड़ा रहे हैं. इस देश की जनता जब उनसे कुछ मांगती है तो उन्हें वह डंडे से मारते हैं.” – सुप्रिया श्रीनेत, राष्ट्रीय प्रवक्ता, कांग्रेस

“मोदी सरकार ने किसानों को दिल्ली आने से रोका”: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि देश के किसानों को दिल्ली आने से रोका गया. दिल्ली किसी की व्यक्तिगत जागीर नहीं है, बल्कि दिल्ली देश के हर एक नागरिक की है और वह कभी भी दिल्ली जा सकते हैं. किसानों को रोकने मोदी सरकार ने सड़कों पर दीवार बना दी, रास्ते खुदवा दिए गए, रास्ते में कील लगा दिए गए, उन पर अश्रु गैस छोड़े गए, पानी की बौछार मारी गई और डंडे मार कर उन्हें दिल्ली से भगाना चाहा.

“भाजपा अफवाह फैलाती है, हम कृषि को जीएसटी मुक्त करेंगे”: भाजपा व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी पर काम करती है. व्हाट्सएप में अफवाह फैलाती है और देश की जनता को बेवकूफ बनाती है. भाजपा बार-बार कह रही है कि राहुल गांधी किसानों को एमएसपी में फायदा देंगे. गरीब महिलाओं को एक लाख देंगे. कांग्रेस की देश में सरकार बनेगी तो कृषि को जीएसटी मुक्त करेंगे. एनसीआरबी की रिपोर्ट है कि जितने लोग रोजाना खुदकुशी करते हैं उनमें एक चौथाई यानी 25 प्रतिशत मजदूर होते हैं.

सेना के नाम पर वोट मांगने का लगाया आरोप: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने यह भी कहा कि ”मोदी जी को देश की जनता के साथ ही देश की सेना से भी माफी मांगनी चाहिए. जवानों की फोटो लगाकर, प्रचार कर रहे हैं. सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं. पुलवामा हमला को लेकर कोई बात नहीं होती. सेना के जवान शहीद हुए उन पर मोदी जी कोई बात नहीं कहते. मणिपुर को लेकर आज तक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया.”

Related Articles

Leave a Reply