Advertisement
छत्तीसगढ़

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो बाइक सवारों को कुचला, दर्दनाक मौत

कवर्धा

कबीरधाम जिले में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. बीती रात फिर एक भीषण सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की जान चली गई. पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को पकड़ने के लिए 10 किलोमीटर तक पीछा भी किया, लेकिन आरोपी वाहन को खेत में छोड़ कर फरार हो गया. बोड़ला थाना पुलिस वाहन को जब्त कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर: यह हादसा जिले के बोड़ला तहसील कार्यालय के सामने रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 हुई है. मंगलवार रात लगभग 11 बजे शराब दुकान की ओर से आ रहे दो बाइक सवार आ रहे थे. इन्हें पोंड़ी की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों व्यक्ति 20 फिर हवा में उछले और जमीन पर गिर गए. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी वाहन चालक गाड़ी बिना रोके ही वहां से फरार हो गया.

अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हुआ आरोपी: आसपास लोगों ने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को पकड़ने के लिए नाकेबंदी करने वायरलेस पर सूचना दी. आरोपी का पुलिस ने पीछा किया, पुलिस को अपने पीछे आता देख आरोपी ने ग्राम बरबसपुर के पास वाहन को खेत में घुसा दिया और अंधेरा का फायदा उठाकर गाड़ी वहीं छोड़ भाग निकला. जिसके बाद पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुटी है.

“बीती रात एक पिकअप वाहन ने बाइक सवार दो व्यक्ति को टक्कर मारकर फरार हो गया. वाहन को ग्राम बरबसपुर के पास से बरामद किया है. आरोपी वाहन चालक भी जल्द गिरफ्तार हो जाएगा. एक्सिडेंट में दोनों व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.” – प्रभारी नितिन तिवारी, टीआई, बोड़ला थाना

बोड़ला और ग्राम सुकवापारा के थे निवासी: इधर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्ति को बोड़ला समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम दुर्गू नेताम (35 साल) है, जो बोड़ला नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 14 का रहने वाला था. वहीं दूसरा मृतक प्रकाश यादव (34 साल) ग्राम सुकवापारा निवासी था. पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दिया है.

Related Articles

Leave a Reply