Advertisement
छत्तीसगढ़

SDM ने पत्रकार पर बोला हमलाः लात व डंडे से कई वार किये, पत्रकारों का फूटा गुस्सा, उग्र आंदोलन की दी चेतवानी

सूरजपुर – सुरजपुर में प्रशासनिक गुंडागर्दी देखने को मिली है. जहां समाचार कवरेज करने के दौरान एक पत्रकार को एसडीएम साहब लात डंडे से मारा जिसका वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद एसडीएम के खिलाफ लोगों के साथ पत्रकारो का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने कोतवाली थाने के बाहर नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया.

SDM ने पत्रकार पर बोला हमला:

दरअसल सूरजपुर में कुछ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने लोकनिर्माण विभाग में हुए अनिमितताओं को लेकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने के लिए प्रशासन को आवेदन देकर सूचित किया था. जिसके बाद सूरजपुर एसडीएम जगरनाथ वर्मा के द्वारा उन कार्यकर्ताओं को थाने में बुलाकर मारपीट की जा रही थी. इसी दौरान पत्रकार अनवर खान वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने इस घटना क्रम को अपने फोन में कैद करना शुरू कर दिया. बस यही बात एसडीएम साहब को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने पत्रकार पर ही हमला बोल दिया. 

उचित कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आन्दोलन की दी चेतावनी:

मारपीट से पत्रकार को कई जगह चोटें आई है साथ ही उनका मोबाइल भी लूट लिया. जिसमें सारे वीडियो कैद है जैसे ही यह बात मीडिया जगत में फैली वैसे ही मीडियाकर्मी सहित आमनागरिक थाने पहुँच आये. और घटना से आक्रोशित लोगों ने एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. मामले को देखते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक मोके पर पहुँचे और उचित कार्यवाही का आश्वासन देने के बाद किसी तरह लोगो का प्रदर्शन समाप्त हुआ. वहीं इस दौरान पूरा कोतवाली परिसर छावनी में तब्दील रहा. प्रदर्शन में कांग्रेस सहित अन्य पार्टी के लोग भी शामिल रहे और उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन उचित कार्रवाई नही करता है तो उग्र आन्दोलन किया जाएगा. 

Related Articles

Leave a Reply