छत्तीसगढ़बिलासपुर

मरने जीने की कसम खाकर धोखेबाज प्रेमी ने प्रेमिका को पिलाया जहर, प्रेमिका की मौत

बिलासपुर: मामला मस्तूरी क्षेत्र के किरारी गांव का है. मस्तूरी पुलिस के मुताबिक 5 अप्रैल 2024 को 22 साल की मीना पटेल ने जहर पी लिया था. रायपुर के मेकाहारा में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की. पूछताछ में मृतका के परिजनों और गवाहों ने बताया कि मीना पटेल और किरारी के रहने वाले सुरेश साहू के बीच प्रेम संबंध था. दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, शादी करना चाहते थे लेकिन सुरेश साहू की सगाई हो गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ था. घटना के एक दिन पहले रात को भी दोनों के बीच विवाद और बहस हुआ था.

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने पहले फुसलाया फिर जहर दे दिया: युवती के जहर पीने के पीछे का कारण पता चलने के बाद मस्तूरी पुलिस ने सुरेश साहू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की. पूछताछ में खुलासा हुआ कि युवती को जहर सुरेश साहू ने ही दिया था. प्रेमी सुरेश ने पुलिस को बताया कि 5 अप्रैल 2024 को मीना पटेल को मस्तूरी के शासकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के पास बुलाया .प्यार में जीने मरने की कसम खिलाई, इसके बाद उसे जहर पीने दे दिया. युवती के जहर पीने के बाद खुद जहर ना खाकर वहां से फरार हो गया. युवती के जहर पीने की जानकारी किसी तरह परिवार वालों को हुई. घरवाले उसे बिलासपुर अस्पताल लेकर गये. जहां से मेकाहारा रायपुर रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार: पूरे मामले का खुलासा होने के बाद मस्तूरी पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रेमी सुरेश साहू पर मृतका मीना को दुष्प्रेरित कर जहर पिलाने के मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. कोर्ट में पेश किया जहां से रिमांड पर भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply