छत्तीसगढ़बिलासपुर

माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन…बिलासपुर की फ्लाइट कैंसिल नहीं:एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें सामान्य रूप से संचालित, समय पर पहुंच रहे सभी विमान

माइक्रोसॉफ्ट में आई समस्या के कारण शुक्रवार से कई बड़े हवाई अड्डों की फ्लाइट्स कैंसिल हो गई थीं, लेकिन बिलासपुर की कोई फ्लाइट न कल और न आज ही कैंसिल हुई। एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं।

बिलासा देवी केंवट एयरपोर्ट, चकरभाठा के स्टेशन मैनेजर प्रसन्न सोनी ने बताया कि दिल्ली से आने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट नंबर 9आई 613 अपने निर्धारित समय पर 11:05 बजे लैंड करेगी। इसी प्रकार, जबलपुर से फ्लाइट नंबर 9आई 614 दोपहर 1:30 बजे लैंड करेगी।

शुक्रवार को भी सामान्य रही स्थिति

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, बिलासा देवी केंवट एयरपोर्ट में शुक्रवार को माइक्रोसॉफ्ट में आई समस्या का कोई प्रभाव नहीं पड़ा। कल एक ही फ्लाइट आनी थी, जो समय पर आई। शुक्रवार को दिल्ली-जबलपुर और जगदलपुर-बिलासपुर फ्लाइट्स भी समय पर पहुंचीं।

एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें सामान्य रूप से संचालित

बिलासा देवी केंवट एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर ने बताया कि एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट स्टाफ ने स्थिति पर लगातार निगरानी बनाए रखी और यात्रियों की सुरक्षा व सुविधा को प्राथमिकता दी गई।

हवाई अड्डों पर कई यात्रियों को असुविधा

इस बीच, माइक्रोसॉफ्ट की समस्या से प्रभावित हवाई अड्डों पर कई यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा, लेकिन बिलासपुर एयरपोर्ट की तत्परता और कुशल प्रबंधन ने यात्रियों को राहत दी।

Related Articles

Leave a Reply