छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

जांजगीर ब्रेकिंग: नेशनल हाइवे के नीचे नर कंकाल मिलने से सनसनी, फोरेंसिक टीम और डाक्टर पहुंचे

अकलतरा
राष्ट्रीय राजमार्ग 49 के नीचे मुरलीडीह जाने वाले पुल के नीचे एक मानव कंकाल के मिलने से गांव मे सनसनी फैल गयी है । अकलतरा पुलिस ने आकर कंकाल अपने कब्जे मे ले लिया है ।

मिली जानकारी अनुसार आज किसी ने बताया कि सीसीआई से मुरलीडीह जाने वाले मार्ग पर नेशनल हाइवे के नीचे पायो में एक मानव लाश सड़ी गली अवस्था में देखा गया जिसमे से दूर्गंध आ रही है इसकी सूचना पाकर अकलतरा टी आई मणिकांत पांडे , एस डी ओ पी , डाक्टर आरमोर, फोरेंसिक टीम सहित मुरलीडीह के पास से गुजरे नेशनल हाइवे निचले पायो पर पहुंचे तो देखा कि पुल के अत्यंत सकरे हिस्से में एक लाश दिखाई दे रही है, जो पेंट शर्ट पहने जैसे दिखायी दे रही थी। जिससे पता चलता है कि वह लाश किसी पुरुष की है। लाश को वहां से निकलवाया गया और पाया कि लाश पूरी तरह सड़ चुकी है और शव कंकाल मे बदल चुका है । कंकाल की पेंट मे दो नोट एक सौ रुपये और एक पचास रुपये के , एक चिलम और कुछ सिक्के बरामद हुए है ।

इस विषय मे आसपास के गांव वालो ने इसे पहचानने से इंकार कर दिया है और गांव से किसी के गायब होने की सूचना भी नही है यह बताया जा रहा है कि यहां एक पागल अकसर घूमते हुए देखा जाता था जो अब नही दिखाई दे रहा है । शव के पहचान का आधार उसकी पहनी टी शर्ट है । टी शर्ट के आकार से मृतक औसत शरीर का जान पड़ता है जो लगभग ,30-35 की उम्र का रहा होगा । टी शर्ट की फोटो और अन्य पहचान दूसरे थानो में भेजा जायेगी जिससे जांच मे आसानी होगी ।

हत्या की आशंका

लाश नेशनल हाइवे के पायो के इतने संकरे में है कि वहां जाकर किसी भी पागल या स्वस्थ इंसान के सोने या गिरकर बेहोश होने की बात नही सोची जा सकती है । माना जा रहा है कि झीना झपटी या गैर इरादतन किसी ने मार डाला हो और पुलिस के डर से लाश पायो मे छिपा दी हो क्योकि यहां किसी की नजर नही पड़ेगी लेकिन कहते अपराध बोलता है । फिलहाल लाश अकलतरा पुलिस ने शव विच्छेदन गृह मे रखवा दिया है और कल पोस्टमार्टम किया जायेगा जिससे मौत के सही कारणो का पता लगाया जा सकेगा ।

“लाश पूरी तरह सड़ चुकी है इसलिए पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा ।”मणिकांत पांडे टी आई अकलतरा

Related Articles

Leave a Reply