छत्तीसगढ़रायगढ़

नशे में चूर पति ने इतनी सी बात पर कर दी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार 

रायगढ़। जिले में शराब के नशे में चूर एक पति ने मामूली बात को लेकर डंडे से पीट पीट कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले को जांच में ले लिया है। मामला खरसिया क्षेत्र का है।

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बाम्हनपाली निवासी कुशल चौहान का बुधवार की शाम घरेलु काम को लेकर उसकी पत्नी बिमला चौहान के साथ विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों के बिच विवाद इस कदर बढ़ गया की कुशल चौहान ने घर में रखे डंडे से अपनी पत्नी के सर के अलावा  शरीर के अन्य हिस्सों में ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे महिला के शरीर में गंभीर चोट लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी पति गिरफ्तार 

डंडे से पीट-पीटकर महिला की हत्या मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. जिसके बाद जैसे ही पुलिस को जानकारी हुए वह मौके पर पहुंची जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है की एक पति ने मामूली बात को लेकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए  पूछताछ कर रही है की आख़िरकार  हत्या के कारानो का पता चल सके। संभवतः कल पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply