रायपुर

गौठान में गायों को खिलाया जा रहा फफूंद लगा चारा, राजेश मूणत का आरोप

रायपुर

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रेसवार्ता कर राज्य सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. मूणत ने ईडी की कार्रवाई, भ्रष्टाचार, पीएससी मामलें को लेकर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, सरकार भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण दे रही है. खनिज माफियाओं, दारू माफियाओं को कांग्रेस पार्टी पर भरोसा हो गया है. सीजीपीएससी का इतना बड़ा घोटाला आने के बाद सरकार संज्ञान में लेकर जांच क्यों नहीं करती? हाईकोर्ट के निर्णय आने के बाद भी मुख्यमंत्री संज्ञान में लेकर जांच की घोषणा क्यों नहीं कर सकते हैं? PSC चेयरमैन से रिश्ते क्या कहलाते हैं?

हीरापुर के जरवाय में गायों की मौत मामले में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा, गौठान को लेकर बीजेपी पूरे प्रदेश में मुद्दा उठाया. कहीं भी चारा, पानी, शेड नहीं, गौठान को पैसा कमाने का यंत्र बना दिये हैं. गौठान में गायों को फफूंद लगा चारा खिलाया जा रहा. परिवर्तन की लहर चारों तरफ दिख रही है. भरोसे की यात्रा पर मूणत ने कहा, सरकार को स्वंय अपने ऊपर भरोसा नहीं है, मंत्रियों की आपस में बातचीत नहीं है.

प्रधानमंत्री प्रवास के दिन बस्तर बंद कर रही कांग्रेस, इस सवाल पर मूणत ने कहा, दुरुस्त अंचल में वन बंधुओं का अपना क्षेत्र है. 55 साल में उनका जीवन स्तर, वहां का इंफ्रास्ट्रक्चर ठीक हो, आदिवासी को उनका मूल हक मिले, ये विचार कर रहें. कांग्रेस ने कुछ किया हो तो बताएं. नगरनार प्लांट की आमदनी छत्तीसगढ़ के बस्तर के विकास में लगेगी. हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा. बस्तर विकास की बात करते हैं, कांग्रेस पार्टी को विकास करना नहीं है. मुख्यमंत्री संभावना व्यक्त कर रहे हैं निजी हाथों में बेच दिया जाएगा, इस पर मूणत ने कहा, सरकार गौठान तो चला नहीं पा रही, गौठान सरकार की महत्वपूर्ण योजना है, उसे तो चला नहीं पा रही, जब वो नहीं चला पा रहे तो प्लांट कैसे चला पाएंगे?

Related Articles

Leave a Reply