बिलासपुर

बिलासपुर में नर्सिंग स्टूडेंट को अश्लील मैसेज भेजने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार

बिलासपुर

बिलासपुर में नर्सिंग कॉलेज का प्रोफेसर एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था. प्रोफेसर के मैसेज से परेशान छात्रा ने सकरी थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराया. शिकायत मिलनकते ही मनचले प्रोफेसर को सकरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रोफेसर के कब्जे से उसका मोबाईल जब्त कर चैटिंग की स्क्रीनशॉट निकाली गई है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील मैसेज: दरअसल, प्रार्थीया ने बिलासपुर सकरी थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराया. जिसमें बताया गया है कि वह नर्सिंग कॉलेज की नियमित छात्रा है. उसी कॉलेज में रवि कुमार गढ़ेवाल बतौर प्रोफेसर काम करता है. वह मेंटल सॉईकोलॉजी और नर्सिंग विषय पढ़ाता है. आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार गढेवाल ने 20 फरवरी को अपने वाट्सएप से प्रार्थीया को वाट्सएप पर मैसेज कर परीक्षा में पास होने के लिये एक विषय का 25,000 रूपये लगने की बात कही. साथ ही आरोपी ने पैसे खुद जमा करने की बात भी कही. जिसके एवज में छात्रा से हमबिस्तर होने की डिमांड किया और अश्लील मैसेज आरोपी प्रोफेसर भेज रहा था.

पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को किया गिरफ्तार: आरोपी रवि कुमार गढ़ेवाल ने प्रार्थीया की सहेली, जो इसी कॉलेज की पूर्व छात्रा है, उसके भी मोबाईल नंबर पर इसी प्रकार का अश्लील मैसेज किया था. परेशान छात्रा ने मामले में लिखित शिकायत पुलिस को दी. इस पर फौरन एक्शन लेते हुए सकरी पुलिस ने केस दर्ज किया. सकरी पुलिस अपने उच्च अधिकारीयो के मार्गदर्शन में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की और घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रोफेसर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में उपयोग मोबाईल फोन जब्त किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है.

बिलासपुर सकरी थाना में नर्सिंग की स्टूडेंट पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि वहां के टीचर द्वारा उसे मैसेज करके पास होने का झांसा दिया और अश्लील बातें की. जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है. – अर्चना झा, एएसपी, ग्रामीण

Related Articles

Leave a Reply