छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पुलिस ने गुंडों को गंजा कर निकाला जुलूस

रायपुर

रायपुर के खमतराई इलाके में शनिवार की रात उत्पात मचाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार को बाकायदा इन बदमाशों को गंजा कर और उसी इलाके में इनका जुलूस निकाला गया। पूरा मामला खमतराई के भनपुरी इलाके की जूट मिल क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में जागेश्वर चंद्राकर उर्फ जग्गा, साथी भरत को गिरफ्तार किया है। एक और आरोपी सिद्धार्थ तिवारी उर्फ सिद्धू इस वक्त फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

दरअसल, शनिवार रात भनपुरी के जूट मिल इलाके के माउली होटल के पास वीरेंद्र रात्रे नाम के युवक पर हमला हुआ था। भरत, जग्गा और सिद्धू ने मिलकर हमला कर किया था। वीरेंद्र के साथ जग्गा और सिद्धू का पुराना झगड़ा था। इसका बदला लेने दोनों भरत के साथ यहां पहुंचे। तीनों बदमाशों ने वीरेंद्र को घेरा और मारपीट की। वीरेंद्र की हत्या करने की नीयत से यह बदमाश अपने साथ देशी कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे। इनके साथी भरत ने यह कट्टा पश्चिम बंगाल से खरीदा था।

वीरेंद्र के पास जाते ही इन्होंने कट्टा उसके सिर पर टिका दिया, इसके बाद भारत वर्मा और जागेश्वर ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वीरेंद्र की पसली और सिर के पास गहरे जख्म हो गए। खून बहने लगा वह, वहीं गिर पड़ा। आस पास के लोगों ने बीच-बचाव किया तो तीनों भाग निकले। मामले की जानकारी पुलिस के पास पहुंची और आधे घंटे के भीतर भनपुरी इलाके से ही पुलिस ने भरत वर्मा और जागेश्वर उर्फ जग्गा को हिरासत में ले लिया। रविवार को कोर्ट ले जाने से पहले पुलिस ने घटनास्थल के आस पास के इलाके में भरत और जागेश्वर का सिर मुंडवाकर उनका जुलूस निकाला।

Related Articles