देश

मधेपुरा DM की कार से कुचलकर 3 लोगों की मौत, सड़क पर दिखा खौफनाक मंजर

मधेपुरा

बिहार के मधेपुरा में डीएम की कार से कुचलकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद का मंजर बेहद खौफनाक था. सड़क पर लाशें बिखरी पड़ी थीं. बताया जा रहा है जिस वक्त घटना हुई डीएम गाड़ी में मौजूद नहीं थे. फिलहाल, मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है.

जानकारी के मुताबिक, डीएम विजय प्रकाश मीणा की कार पटना से मधेपुरा जा रही थी. तभी मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच-57 पर चार लोगों को उसने रौंद दिया. जिसके चलते तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार के अंदर डीएम मौजूद नहीं थे. खुद डीपीआरओ ने इस बात की पुष्टि की है.

हादसे के बाद जमा लोगों की भीड़
वहीं, घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. जिसके बाद सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. अभी हालात सामान्य हैं. मामले को लेकर मधेपुरा डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह का कहना है गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी. हादसा कैसे हुआ यह जांच का विषय है. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी में जिलाधिकारी नहीं थे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने किया ये दावा

उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डीएम की गाड़ी में DM, चालक, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की बैठी थी. जैसे ही हादसा हुआ कोई बाइक वहां आई और उन्हें लेकर चली गई. घटना आज सुबह करीब 8.30 बजे की है.

हालांकि, सच्चाई क्या है ये तो जांच के बाद ही सामने आएगा. लेकिन लोगों में काफी गुस्सा है. ग्रामीणों ने कुछ देर सड़क पर नारेबाजी भी की. लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया. मृतकों में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है. हादसे के बाद उनके घर में मातम पसर गया. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply