जांजगीर चांपा

कोविड-19, टीकाकरण महाअभियान 25 को….एक लाख लोगों के टीकाकरण की तैयारी….कलेक्टर ने की कोविड टीकाकरण कराने की अपील

जांजगीर-चांपा

जिले में 25 अक्टूबर सोमवार को कोविड टीकाकरण महाअभियान संचालित किया जाएगा। कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आम जनता से अपील कर कहा है कि वे स्वयं और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं और इस कोविड-19, टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाएं। इस टीकाकरण महाअभियान में जिले के एक लाख लोगों का टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है।

कोरोना टीकाकरण महाअभियान के तहत सोमवार को जिले के सभी जिला अस्पताल, सिविल डिस्पेंसरी,सभी सामुदायिक, प्राथमिक, उपस्वास्थ्य केंद्रों सहित कुल 168 केंद्रों में कोविड का टीका लगाया जाएगा।

कोविड-19, टीकाकरण महाअभियान 25 को....एक लाख लोगों के टीकाकरण की तैयारी....कलेक्टर ने की कोविड टीकाकरण कराने की अपील Pradakshina Consulting PVT LTD

सोमवार को 1 लाख लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने जिन ब्लॉक में 45+ आयु वर्ग में 100% फर्स्ट डोस पूरा नहीं हुआ है उन ब्लॉक में प्राथमिकता से 45+ आयु वर्ग में 100% फर्स्ट डोस पूरा करने के निर्देश दिए हैं। सभी विभागीय अधिकारियों को कार्ययोजना बनाकर निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने कहा गया है। प्रत्येक केंद्र को 300 से अधिक लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य दिया गया है। टीकाकरण केंद्र सुबह 9 बजे से प्रारंभ करने तथा टीकाकरण दल को समय से पहले पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। ब्लॉक स्तर के अधिकारी तहसीलदार, सीईओ, सीडीपीओ, सीएमओ को अपने अधीनस्थ अमला का पृथक बैठक लेकर महाअभियान की तैयारी करने को कहा गया है। स्थानीय स्तर पर मुनादी कराकर प्रचार प्रसार करने कहा गया है ताकि टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल किया जा सके।

Related Articles