जांजगीर चांपा

सरदार पटेल व्हीलचेयर क्रिकेट नेशनल चैंपियनशिप…राज्य की टीम में जांजगीर-चांपा जिले के तीन खिलाड़ी शामिल,

जांजगीर-चांपा

व्हीलचेयर क्रिकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया गुजरात द्वारा 9 से 14 नवंबर तक अहमदाबाद में आयोजित “सरदार पटेल व्हीलचेयर क्रिकेट नेशनल चैंपियनशिप 2021” में छत्तीसगढ़ राज्य के व्हीलचेयर क्रिकेट टीम सहभागिता करेगी। छत्तीसगढ़ राज्य की टीम में जांजगीर-चांपा जिले के 3 खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

समाज कल्याण विभाग के उपसंचालक श्री भावे ने बताया कि छत्तीसगढ़ की टीम में जांजगीर-चांपा जिले के धुरंधर बल्लेबाज धनंजय यादव, ऑलराउंडर बजरंग पटेल एवं बल्लेबाज हरी सोनवानी का पुनः चयन हुआ है। धनंजय देवांगन को चैंपियनशिप प्रतियोगिता में शतक और अर्धशतक बनाने का गौरव प्राप्त है। समाज कल्याण विभाग एवं व्हीलचेयर क्रिकेट फेडरेशन ने टीम के सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी है। टीम अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप बेहतर प्रदर्शन के लिए नियमित अभ्यास जारी है।
छत्तीसगढ़ राज्य की टीम 2018 हिमाचल प्रदेश, 2019 चंडीगढ़, और 2020 में गुजरात में आयोजित व्हीलचेयर क्रिकेट नेशनल प्रतियोगिता में चैंपियन रहा है।
विगत तीन वर्षों की उपलब्धियों से खिलाड़ी उत्साहित हैं उनका मनोबल मनोबल बढ़ा हुआ है। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए छत्तीसगढ़ की टीम 7 नवंबर को अहमदाबाद एक्सप्रेस से रवाना होगी।

Related Articles

Leave a Reply