छत्तीसगढ़

कबीरधाम में कार से बरामद कैश: एमपी- छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान मिली सफलता, 6.20 लाख रुपये बरामद

कबीरधाम

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम पुलिस ने शनिवार को एक कार से छह लाख 20 हजार रुपये बरामद किए हैं। रुपये के संबंध में कार चालक से पूछताछ जारी है। मामला जिले के एमपी-सीजी बॉर्डर थाना चिल्फी का है। कबीरधाम एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि शनिवार शाम के समय पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। मुखबिर से सूचना के आधार पर कार चेक करने पर प्लास्टिक के एक थैले मे 500 रूपये के 12 बंडल और 200 रूपये के एक बंडल मिले।
वाहन मालिक पटेल प्रहलाद भाई पिता भीखा भाई, उम्र 47 साल, साकिन गांव फुदेड़ा, तहसील विजापुर, थाना विजापुर, जिला – मेहसाणा (गुजरात) से उक्त रुपयों के संबंध मे कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं किया गया। पुलिस ने कार समेत कैश जब्त कर लिया है।

इसी महीने एक करोड़ रुपए जब्त किए हैं
इसी साल के अंतिम माह में राज्य के विधानसभा चुनाव होने है। इसे देखते हुए पुलिस व प्रशासन द्वारा चिल्फी बॉर्डर पर चेक पोस्ट बनाया गया है। यहां दीगर राज्य से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। इसी महीने एक सितंबर को जिला प्रशासन की टीम ने एमपी की ओर से आ रही कार से एक करोड़ रुपये नकद बरामद किया था । यह कार फरीदाबाद दिल्ली से सम्बलपुर (ओड़िशा) की ओर जा रहीं थी। इस कार में चार लोग मौजूद थे। जीएसटी विभाग द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply