Advertisement
जांजगीर चांपा

धान संग्रहण केंद्र के गोदाम में रखे लगभग 4 लाख बोरे जलकर हुए खाक, आग लगने का कारण अज्ञात, लगभग 3 करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

सक्ती
जिले के धान संग्रहण केंद्र के गोदाम में अचानक आग लगा गई,गोदाम में रखे लगभग 4 लाख बोरे जिसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपए के बोर जलकर खाक हुआ है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ी पहुंची हुई थी और आग पर काबू पाया गया है वही मौके पर जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे हुए थे।

जानकारी के अनुसार शाम करीब 7.30 बजे अचानक गोदाम में आग की लपटें दिखाई दी तभी आसपास के लोगों ने इसकी सूचना संबंधित विभाग को दी, जिसके बाद पूरा प्रशासन हरकत में आ गया वहीं नगर पालिका को तत्काल खबर दी गई और वहां से दमकल वाहन बुलाए गए, मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस के भी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए वही तीन दमकल की मदद से आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है। अभी तक आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पूरा अमला सहित राईस मिलर भी नंदेली संग्रहण केंद्र के पास उपस्थित हैं। जानकारी के अनुसार धान संग्रहण केंद्र में 4 लाख लगभग बोरे रखे हुए थे गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई आग की चपेट में आने से लगभग 3 करोड रुपए के खाली बोरे जलकर खाक हो गए हैं वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे दमकल की तीन गाड़ी भी पहुंची हुई थी जिसके बाद आग पर काबू पाया गया है आग कैसे लगी है यह कारण अज्ञात है जिसकी जांच पड़ताल की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply