जांजगीर चांपा

सड़क हादसे में एक की मौत: बाइक और स्कूटी की आमने-सामने भिड़ंत, छात्रा सहित तीन लोग घायल

जांजगीर-चांपा

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि छात्रा सहित तीन लोग घायल हुए हैं। छात्रा की हालत गंभीर है। उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि छात्रा स्कूटी से जा रही थी, जबकि तीनों युवक बाइक पर सामने से आ रहे थे। इसी दौरान दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों घायल युवकों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा पामगढ़ से जांजगीर जाने वाले मुख्य मार्ग पर ग्राम भदरा में हुआ है। मुड़पार निवासी पूर्वा खांडेकर (15) स्कूटी से ट्यूशन पढ़ने के लिए पामगढ़ जा रही थी। इसी दौरान सामने से बाइक पर कुटरा निवासी सागर कश्यप (20), बजना कश्यप (20)और चंद्रमणि कश्यप (22) घर लौट रहे थे। तभी स्कूटी और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही चारों उछलकर सड़क पर जा गिरे। टक्कर के चलते दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने चारों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

उपचार के दौरान बाइक चला रहे सागर कश्यप की मौत हो गई। वह किसी दुकान में काम करता था। वहीं छात्रा पूर्वा सहित दोनों युवक घायल हुए हैं। पूर्वा खांडेकर के सिर पर गंभीर चोट आई है। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों गाड़ियों को थाना लेकर आया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply