Advertisement
देश

‘मैं अपनी पत्नी से हार गया’, जापानी राजदूत ने वड़ापाव खाते शेयर किया वीडियो तो PM मोदी बोले- आप बुरा नहीं मान सकते

नई दिल्ली

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने अपनी पत्नी के साथ महाराष्ट्र के पुणे में वड़ापाव खाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों आपस में वड़ापाव खाने को लेकर कॉम्पिटिशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हिरोशी सुजुकी के वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने इस वीडियो का जवाब दिया और कहा कि ये ऐसा कॉम्पिटिशन है, जिसे आप हारने पर बुरा नहीं मान सकते. जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वड़ापाव कॉम्पिटिशन में मेरी पत्नी ने मुझे हरा दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हिरोशी सुजुकी और उनकी पत्नी वड़ापाव खा रहे हैं और वो दोनों अलग-अलग जगहों पर वड़ापाव खाते हुए नजर आ रहे हैं.

पीएम मोदी का आया रिएक्शन

वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि कैसे हिरोशी सुजुकी की पत्नी वड़ापाव जल्दी-जल्दी खा रही हैं और हिरोशी उन्हें खाते हुए देख रहे हैं. इतना ही नहीं हिरोशी की पत्नी काफी इंजॉय भी करती हुई नजर आ रही हैं. जिसके बाद हिरोशी वीडियो में भी लिखते हैं कि वड़ापाव खाने के इस कॉम्पिटिशन में मेरी वाइफ ने मुझे हरा दिया.

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी के वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने इस पर प्रतिक्रया दी और कहा कि यह एक ऐसा कॉम्पिटिशन है जिसमें हारने के बाद आप बुरा नहीं मान सकते हैं मिस्टर राजदूत. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आपको भारत के पकवानों की विविधता का आनंद लेते हुए और इसे नए तरीके से पेश करते हुए देखकर अच्छा लगा. ऐसी वीडियोज देखने को मिलती रहें.

Related Articles

Leave a Reply