Advertisement
देश

बगैर तलाक की शादी, नसरुल्ला ने दिखाए झूठे ख्वाब… अंजू के पति अरविंद ने दर्ज कराई FIR

अलवर

राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के प्यार में राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा जा पहुंची. अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम अपना लिया और वह फातिमा बन गई. अंजू ने नसरुल्ला से निकाह भी कर लिया. अब अंजू के मामले में नया मोड़ सामने आया है. अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. ये केस अंजू के पति ने दर्ज कराया है.

अंजू और नसरुल्लाह के खिलाफ अंजू के पति अरविंद ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में केस दर्ज कराया है. देर रात अरविंद रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे. भिवाड़ी एसपी विकास शर्मा ने अंजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ धारा 366, 494, 500, 506 IPC, 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

नसरुल्लाह का प्रेमजाल या ISI का फरेब?
अरविंद की शिकायत पर भिवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अंजू के खिलाफ शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से वॉट्सअप कॉल पर धमकी देने का केस दर्ज किया है. गौरतलब है कि 20 जुलाई को भिवाड़ी से पाकिस्तान चली गई थी. पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंजू ने पाकिस्तान में इस्लाम अपनाकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर ने बताया कि अंजू के खिलाफ उसके पति अरविंद ने केस दर्ज कराया है. इसमें कहा गया है कि अंजू ने बिना तलाक दिए पाकिस्तान जाकर दूसरी शादी कर धोखा दिया है. उसने पाकिस्तान से वॉट्सअप कॉल पर धमकी दी है.

अरविंद ने कहा- नसरुल्ला ने अंजू को बहला-फुसलाकर पाकिस्तान बुला लिया

अरविंद ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसमें कहा गया है कि अंजू ने शादीशुदा होने के बावजूद पाकिस्तान में नसरुल्ला से सोशल मीडिया पर बातचीत की. उसके संपर्क में आने के बाद नसरुल्ला ने अंजू को झूठे आश्वासन और झूठे ख्वाब दिखाकर प्रलोभन दिए. इसके बाद अंजू को बहला-फुसलाकर पाकिस्तान बुला लिया, जबकि नसरुल्ला को इस बात का पता था कि अंजू शादीशुदा है. उसका पति और दो बच्चे हैं. इसके बावजूद अंजू को पाकिस्तान बुला लिया.

शिकायत में कहा गया है कि अंजू ने बिना तलाक दिए पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से निकाह कर लिया. इसलिए अंजू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. इसके अलावा अंजू ने पाकिस्तान से मोबाइल पर धमकी भी दी. पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया है. उसने नसरुल्ला से निकाह भी कर लिया है. अब बताया जा रहा है कि अंजू का वीजा दो माह और बढ़ गया है.

ईसाई रीति रिवाज से 2007 में हुई थी अरविंद और अंजू की शादी

इधर, अरविंद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसकी शादी अंजू के साथ ईसाई रीति रिवाज से बिना किसी दान-दहेज के साधारण तरीके से भिवाड़ी चर्च में 3 जनवरी 2007 को हुई थी. इसके बाद पति-पत्नी साथ-साथ रहने लगे. इसके बाद एक बेटी और बेटा हुआ. इसके बाद अंजू बच्चों के साथ भिवाड़ी में रहने लगी.

अंजू 21 जुलाई 2023 को दोपहर में करीब 2:48 बजे पर भिवाड़ी से बिना बताए चली गई थी. उसने पाकिस्तान जाकर नसरूला से निकाह कर लिया, जो मीडिया के माध्यम से पता चला. अभी तक अंजू ने तलाक नहीं लिया है. अंजू ने मेरा और बच्चों का अकारण ही परित्याग किया है. अंजू ने पाकिस्तान से वॉट्सएप कर बात की और गाली गलौज कर जान से मरवाने की धमकी दी और कहा कि मैं भारत वापस आकर अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाऊंगी. नसरूला के साथ ही रहूंगी.

अरविंद ने कहा- नसरुल्ला से मुझे और मेरे बच्चों को जान का खतरा

अंजू ने अरविंद को दी धमकी में कहा कि तुम्हारा ऐसा इलाज कर दूंगी कि तुम कहीं के भी नहीं रहोगे. रिपोर्ट में अरविंद ने कहा कि नसरुल्ला से मुझे और मेरे बच्चों को जान का खतरा बना हुआ है. इस घटना से मानसिक आघात पहुंचा है. नसरुल्ला के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग की है. अंजू भिवाड़ी से 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई थी. उसके बाद से वह खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्ला के घर पर रह रही है.

Related Articles

Leave a Reply