Advertisement
छत्तीसगढ़

मंत्री केदार कश्यप की कांग्रेस को चुनौती, बोले- “बस्तर में राहुल प्रियंका को लड़ा लें चुनाव, बीजेपी कर देगी साफ”

जगदलपुर

लोकसभा चुनाव 2024 पहले चरण के तहत 19 अप्रैल 2024 को बस्तर लोकसभा सीट पर भी मतदान होने हैं. इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार महेश कश्यप को बनाया है. लेकिन कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट पर अभी तक प्रत्याशी तय नहीं किया है. जिसको लेकर अब बयानबाजी भी शुरु हो गई है. बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है.

बस्तर से राहुल प्रियंका को चुनाव लड़ाने की मांग: छत्तीसगढ़ के वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा, “बस्तर पीसीसी के अध्यक्ष का क्षेत्र है. बस्तर दो दो पीसीसी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री का क्षेत्र है. आज पूरे देश, छत्तीसगढ़ सहित बस्तर में ऐसा वातावरण बन रहा है कि कांग्रेस के हांथ पांव फूल गए हैं. कांग्रेस यह तय नहीं कर पा रही है कि इस सीट से कौन लड़ेगा. इनके अंदर आपसी सिर फुट्टव्वल की स्थिति है.”

बस्तर सीट पर 19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट: लोकसभा चुनाव 2024 पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होने हैं. इसके लिए चुनाव आयोग ने 20 मार्च को अधिसूचना भी जारी कर दी है. प्रथम चरण के तहत 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा क्षेत्र में भी वोटल डाले जाएंगे. बस्तर लोकसभा सीट आदिवासियों के लिए आरक्षित है. .यहां चुनाव को लेकर तैयारियां भी सभी पार्टियों ने शुरु कर दी है. बीजेपी ने तो काफी पहले अपने प्रत्याशियों ऐलान कर दिया है, लेकिन अब तक कांग्रेस अपना प्रत्याशी तय नहीं कर सकी है. जिसे लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है.

अमेठी से राहुल गांधी भाग रहे हैं, प्रियंका वाड्रा भाग रही है, तो भाग कर बस्तर में आ जाएं. वहां से साफ हो ही गए हैं, बस्तर में भी स्वच्छ भारत अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी इनको साफ कर देगी.” – केदार कश्यप, वन मंत्री, छत्तीसगढ़

Related Articles

Leave a Reply