Advertisement
छत्तीसगढ़

बीजापुर में खूनी वारदात, अज्ञात हमलावरों ने ग्रामीणों पर कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन लोगों की मौत, नक्सली वारदात की आशंका

बीजापुर

बीजापुर में होली के दिन खूनी वारदात से सनसनी फैल गई. यहां अज्ञात हमलावरों के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई. जिससे बासागुड़ा इलाके में मातम है. होली के दिन दोपहर में बासागुड़ा इलाके के अंदर यह वारदात हुई है. यहां नदी पार एक बस्ती है. इसी बस्ती में यह वारदात हुई है. अज्ञात हमलावरों ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. जिसमें दो लोगों की मौके मौत हो गई है. जबकि एक शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कुल्हाड़ी से वार कर लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

सरेआम कुल्हाड़ी से काट डाला: जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम चंद्रिया मोडियम अशोक भंडारी और कारम रमेश है. अज्ञात हमलावरों ने लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से वार कर इस वारदात को अंजाम दिया. जबकि इस घटना में कारम रमेश घायल हो गया था. जिसे आनन फानन में बासागुड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. मरने वाले तीन लोगों में से एक पोलमपल्ली और दो हीरापुर के रहने वाले हैं.

बीजापुर के एएसपी ने घटना की पुष्टि की: इस घटना की पुष्टि बीजापुर के एएसपी जितेंद्र यादव ने की है. बीजापुर पुलिस इस घटना की जांच में लगी हुई है. पुलिस इस घटना को लेकर नक्सली वारदात की आशंका भी जता रही है. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. हर एंगल से इस केस में जांच किया जा रहा है. बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों के कैंप खुलने से नक्सली बौखलाए हुए हैं. उसी वजह से इस तरह की वारदात की आशंका जताई जा रही है.

बीजापुर में बीते दो दिनों में दो घटनाएं: बीजापुर में बीते दो दिनों में दो घटनाएं हुए. पहली घटना 24 मार्च को हुई. यहां पुलिसकर्मियों के लिए बनाए गए आवास में घुसकर नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने डीआरजी जवान पर फायरिंग कर दी. दूसरी घटना 25 मार्च को दोपहर में हुई है. इसे नक्सली वारदात से जोड़कर देखा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण का मतदान बस्तर में होना है. 19 अप्रैल को बस्तर में पहले चरण की वोटिंग है. उससे पहले इस तरह की घटनाएं पुलिस के लिए चिंता की बात साबित हो रही है. एएसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि बीजापुर में लगातार सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है. पुलिस की पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply