Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर तहसील कार्यालय में सनकी युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पेट्रोल लेकर अधिकारियों को धमकाया

बिलासुपर

जिले के तहसील कार्यालय में एक सनकी युवक पेट्रोल लेकर पहुंच गया. तहसील कार्यालय में एक राजस्व प्रकरण के मामले को लेकर युवक अधिकारियों पर अपने हिसाब से आदेश जारी करवाने का दबाव बना रहा था. ऐसा नहीं करने पर पेट्रोल से आग लगाने की करने की धमकी देने लगा, जिससे पर हडकंप मच गया. शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

युवक पेट्रोल लेकर पहुंचा तहसील कार्यालय: दरअसल, बिलासपुर तहसील कार्यालय में एक युवक पहुंचकर पेट्रोल डालकर आग लगाने की धमकी देने लगा. जिसके बाद तहसील कार्यालय में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी युवक को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक, सनकी युवक का नाम शाही रिजवान बताया जा रहा है, जो जमीन दलाली का काम करता है. वह आये दिन अलग अलग लोगों के मामले को लेकर तहसील कार्यालय के अधिकारियों पर दबाव बनाकर विवाद करता है.

सनकी युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया: बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव ने युवक के खिलाफ संबंधित पुलिस थाना में शिकायत की है. जिसमें उन्होंने युवक के इस हसकत से लोक शांति भग होने की आशंका जताई है. जिसके बाद सनकी युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं वकीलों का आरोप है कि तहसील कार्यालय में बाहरी लोगों की आमद बढ़ रही है. वकील की वेशभूषा में लोग राजस्व मामले की सुनवाई में इंटरफेयर भी कर रहे हैं. इसके खिलाफ वकीलों ने कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है.

शाही रिजवान नाम का व्यक्ति तहसील कार्यालय परिसर में पेट्रोल लेकर घूम रहा था. संबंधित एक मामला है मंगला का, जिसमें वह किसी भी प्रकार का पक्षकार नहीं है और अनाधिकृत तरीके से वह चाहता है कि उसके हिसाब से आदेश हो. इस मामले वह न्यायालय आकर बत्तमीजी भी कर चुका है. उसको समझाइश देने के बाद भी आज वह धमकाने की नीयत से पेट्रेल लेकर परिसर पर घूम रहा था. – अतुल वैष्णव, तहसीलदार, बिलासपुर

Related Articles

Leave a Reply