Advertisement
कोरबा

सिलेंडर में ब्लास्ट होने से बुधवारी बाजार में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

कोरबा

कोरबा के बुधवारी बाजार में बीती रात उस वक्त अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई, जब एक सिलेंडर में ब्लास्ट होने से कई दुकानों में आग लग गई। आगजनी की इस घटना में कई दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है।

कोरबा के बुधवारी बाजार में बीती रात भीषण आग लग गई। गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगने की बात कही जा रही है। आग लगते ही एक के बाद एक कई दुकानें आग की चपेट में आ गई,जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है,कि बाजार में मौजूद समोसे के ठेले में रखे हुए सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ जिसके बाद आग का फैलाव होने लगा। रात करीब दस बजे सामने आई घटना के बाद आग को बुझाते-बुझाते 12 बज गए।

स्थानीय भगवत प्रसाद राठौर ने बताया कि शंकर होटल वाला समोसा भजिया का दुकान लगता है जो रात के वक्त दुकान बंद कर अपने घर चला गया था इस दौरान अचानक सिलेंडर फट गया और आसपास दो दुकानों में आग लग गया जहां देखते ही देखते हो गई और इसकी सूचना सीएसईबी चौकी पुलिस और दमकल वाहन को दिए गए जहां घंटे में सकट के बाद आग पर काबू पाया गया।

आगजनी की इस घटना में कई दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है। काफी सारा सामान जलकर खाक हो गया है। हालांकि हादसे का सुखद पहलु यह रहा,कि इसमें किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply