Advertisement
छत्तीसगढ़

बेमेतरा में 24 घंटे में 3 सड़क हादसों में 3 की मौत, गृहमंत्री विजय शर्मा ने काफिला रोककर लिया जायजा

बेमेतरा

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते 24 घंटे में तीन अलग अलग सड़क हादसे हुए. जिनमें तीन लोगों की जान चली गई. तीन हादसों में बस कंडक्टर और बाइक सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बस पलटने से कंडक्टर की मौत: गुरुवार सुबह भाठापारा वाया चंदनु नवागढ़ आ रही गुरु कृपा ट्रेवल्स की बस भदराली के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमे कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी. वही 4 यात्री घायल हो गए. हादसे के दौरान बस में 8 यात्री सवार थे. घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया है. मौके पर एम्बुलेंस और चंदनु थाना की पुलिस पहुंची हुई है. हादसे में घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है.

बुधवार शाम सड़क हादसे में 2 की मौत: बुधवार शाम 5 बजे बेमेतरा शहर से सटे भोईनाभाठा में अज्ञात वाहन की ठोकर से 2 बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया. फरार ड्राइवर का अब तक पता नहीं चल पाया है. दोनों शवों को बेमेतरा जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है.

गृह मंत्री ने सड़क हादसा देखकर रोका काफिला: बुधवार रात 10 बजे रायपुर- कवर्धा नेशनल हाइवे में जेवरा के पेट्रोल पंप के पास 2 तेज रफ्तार कार आपस में भिड़ गए. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. इसी दौरान छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा वहां से गुजर रहे थे. हादसे के बाद उन्होंने घटनास्थल पर गाड़ी रोकी और घायलों का हाल चाल जाना. घायलों को तुरंत बेमेतरा जिला अस्पताल पहुंचाया और फोन कर डॉक्टरों को तुरंत बेहतर इलाज का निर्देश दिया.

Related Articles

Leave a Reply