Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर

यात्रियों से भरी बस पलटी : सवार थे 50 यात्री, एक बच्ची की मौत, 30-35 लोग घायल

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में यात्री भरी बस पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई है। बताया जाता है कि, इस हादसे में 30-35 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को सिम्स और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, तोरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक यात्री बस बिलासपुर से शिवरीनारायण जा रही थी। गुरु नानक चौक से निकलकर लालखदान ओवर ब्रिज के पास पहुंची थी। तभी सामने से एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने की चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क बिजली के पोल से जा टकराई। इसके बाद पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पोल तक टूटकर गिर गया। 

12 से ज्यादा बच्चे गंभीर 

यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को भी हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। हादसे में कई यात्रियों के सिर, पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई है। इसके अलावा एक बच्ची की मौत हो गई है और 12 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप घायल हो गए हैं। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 50 से ज्यादा यात्री थे।

पुलिस बोली- हादसे की जांच जारी 

वहीं इस हादसे को लेकर पुलिस ने कहा है कि, फिलहाल अभी घायलों की जानकारी नहीं मिल पाई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी यात्रियों की जानकारी जुटाई जा रही है।
 

Related Articles

Leave a Reply