Advertisement
छत्तीसगढ़

भिलाई के गुंडे हैदराबाद से चला रहे थे महादेव सट्टा ऐप का पैनल, एक सुराग ने पहुंचाया हवालात

दुर्ग: महादेव सट्टा ऐप केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दुर्ग पुलिस ने सायबर सेल की मदद से पहले तो हैदराबाद में रेड किया. रेड के दौरान हैदराबाद से छह सटोरियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए सभी सटोरिए हैदराबाद में गुप्त ठिकाना बनाकर चोरी छिपे महादेव सट्टा ऐप का पैनल रन कर रहे थे. पकड़े गए सभी सटोरिए दुर्ग जिले के रहने वाले हैं. पकड़े गए सटोरियों में से एक सटोरिया हैदराबाद में रेड के दौरान भागने के चक्कर में छत से गिर गया था.

हैदराबाद से ऑपरेट कर रहे थे महादेव सट्टा ऐप का पैनल: दुर्ग पुलिस हैदराबाद से गिरफ्तार कर सभी सटोरियों को लेकर मंगलवार को दुर्ग पहुंची. प्रेस कांफ्रेंस कर क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े गए सटोरियों के बारे में जानकारी मीडिया को दी. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से पांच लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन, एक लग्जरी कार सहित पांच लाख की रकम बरामद की है. पकड़े गए लोग सोशल मीडिया पर अपनी ऐशो आराम और रईशी वाली जिदंगी की तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को फंसाते थे. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों के खाते जब खंगाले गए तो पता चला कि आरोपियों के खातों से दो महीने के भीतर सवा करोड़ का ट्रांजेक्शन उजागर हुआ है.

कैसे मिला पुलिस को सटोरियों का सुराग: दुर्ग पुलिस को मुखबिर से खबर मिली की भिलाई के युवक हैदराबाद से सट्टा खिलाने का काम कर रहे हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सायबर सेल की टीम को लगाया. खबर पुख्ता होते ही पहले लोकेशन को ट्रेस किया गया. भिलाई क्राइम ब्रांच की टीम खुफिया तरीके से हैदराबाद पहुंची और वहां पर रेड को अंजाम दिया. जिस मकान से महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाया जा रहा था वहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े जाने के दौरान एक युवक भागने के क्रम में छत से गिर गया. पकड़े गए लोगों में बी चंदू, अभिषेक वर्मा, हिमांशु चौहान, उदय,उमा, सुजीत साव समेत एक नाबालिग शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply