Advertisement
देश

50 लोगों से शादी का वादा… महिला की असलियत जानकर उड़े सबके होश

तिरुपुर

तमिलनाडु के तिरुपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऐसी महिला है, जिसने 50 से अधिक लोगों से या तो शादी कर ली या फिर उन्हें झांसे में लेकर उनके घरों से लाखों की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई. इस संबंध में तुरुपुर के तारापुरम में रहने वाले महेश अरविंद नामक व्यक्ति महिला थाना पुलिस में शिकायत दी है. इस शिकायत के बाद पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

महेश अरविंद के मुताबिक वह 30 साल के हैं और उनके घर वाले उनकी शादी करना चाहते हैं. इसके लिए वह विभिन्न माध्यमों से लड़की की तलाश भी कर रहे हैं. इसी बीच उनकी मुलाकात एक मोबाइल ऐप के जरिए कथित तौर पर इरोड जिले के कोडुमुडी की रहने वाली संध्याके साथ हुई. शुरू में दोनों आपस में बात करते रहे, लेकिन यही बातचीत प्यार में बदल गई और दोनों ने पलानी के पास एक मंदिर में जाकर शादी कर ली.

आधार कार्ड पर लिखा था किसी और का नाम
महेश अरविंद के मुताबिक वह संध्या लेकर घर आए, लेकिन उसकी हरकतों से उन्हें कुछ संदेह हुआ. इसके बाद जब उन्होंने उसका आधार कार्ड देखा तो उसके नाम संध्या की जगह चेन्नई की किसी अन्य महिला का नाम लिखा था. उसकी उम्र भी काफी ज्यादा थी. इस संबंध में उन्होंने संध्या से पूछताछ की, लेकिन इससे वह नाराज हो गई और महेश अरविंद के परिवार वालों को धमकी देने लगी.

थाने से फरार हुई महिला
हालात को देखते हुए महेश अरविंद ने पुलिस में शिकायत दी. पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची, लेकिन मौका देखकर संध्या वहां से फरार हो गई. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी जांच कराई. इसमें पता चला कि आरोपी महिला संध्या की शादी 10 साल पहले चेन्नई में रहने वाले एक युवक से हुई थी. उसे एक बच्चा भी है.

ऐसे करती है वारदात
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला संध्या अधिक उम्र के अविवाहित पुरुषों की तलाश करती है. फिर अलग अलग तरीकों से अपनी ओर आकर्षित कर या तो शादी कर लेती है या फिर शादी का झांसा देकर उसके पास से नगदी एवं अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो जाती है. इस महिला ने इसी प्रकार से अब तक 50 से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है. पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद इस महिला को गिरफ्तार किया है. उससे जरूरी पूछताछ के बाद अब कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply