छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

जांजगीर : नेशनल हाइवे के नीचे मिले कंकाल की हुई पहचान, पामगढ़ से 13 जुलाई को हुआ था गायब

अकलतरा के नेशनल हाइवे 49 के नीचे ग्राम मुरलीडीह के पास मिला कंकाल पामगढ़ के रहने वाले जालेश्वर कश्यप का होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे 49 के पायो के नीचे ग्राम मुरलीडीह के पास एक लाश होने की सूचना अकलतरा थाने को मिली। लाश मिलने की सूचना पर एस डी ओ पी प्रदीप सोरी, टी आई मणिकांत पांडे, डाक्टर आरमोर, फोंरेसिक टीम कोरबा शव मिलने के स्थल पर पहुंचे और वहां पेंट शर्ट पहने एक कंकाल मिला जिसकी टी शर्ट समाचार मे प्रमुखता से दिखाया गया।

इस विषय मे समाचार पत्रो और न्युज चैनलो में खबर चली और पामगढ़ से रामेश्वर वैष्णव और उनके परिजन आज अकलतरा थाना पहुंचे और बताया कि 13 जुलाई से उनका भाई जालेश्वर वैष्णव गायब है जिसकी रिपोर्ट पामगढ़ थाने मे 16 जुलाई को दर्ज करायी गयी थी और एस पी जांजगीर को भी इस मामले में आवेदन दिया गया था । घरवालो ने इस मामले में समाचार पत्रो में समाचार चलवाया था । घरवालो ने बताया कि जालेश्वर वैष्णव पिता पंचराम वैष्णव उम्र 45 साल श्रीरामनगर चैतन्य कालेज के पीछे रहता था उसके दो बेटे और चार बेटियां है।

गायब होने के पहले उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और घरवालो ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया था जहां से वह खिड़की खोलकर भाग निकला और कल उसकी लाश नेशनल हाइवे के नीचे मिली है जो कंकाल मे बदल चुकी है लेकिन प्रश्न यह उठता है कि जालेश्वर वैष्णव यहां कैसे पहुंचा और उसकी हत्या किसने की है। फिलहाल उसकी फोरेंसिक जांच बिलासपुर मे की जा रही है और यह सब जांच और पूछताछ से ही पता चल पायेगा। अकलतरा टी आई मणिकांत पांडे ने बताया कि कंकाल का डी एन ए टेस्ट कराना होगा तभी पुष्टि हो पायेगी कि यह कंकाल किसका है और तभी हम जांच की सही दिशा में आगे बढ़ पायेगें।

Related Articles

Leave a Reply