छत्तीसगढ़

सुकमा के CRPF कैंप में जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

सुकमा: बस्तर संभाग के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना से कैंप में अफरा तफरी मच गई. सीआरपीएफ के अलावा स्थानीय पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है.

सीआरपीएफ के जवान ने सुबह 4 बजे खुद को मारी गोली: गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित सीआरपीएफ 226 वीं बटालियन की घटना है. सुबह 4 बजे यहां तैनात जवान विपुल भुयान ने बाथरूम में जाकर खुद को गोली मार ली. अचानक बाथरूम में गोली चलने से अफरा तफरी मच गया. जिसके बाद साथी बाथरूम पहुंचे तो देखा कि जवान खून से लथपथ पड़ा है. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सुकमा पुलिस कर रही जांच: कैंप में हुए घटना की जानकारी तुरंत सीआरपीएफ के बड़े अधिकारियों को दी गई. स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई. जानकारी के बाद सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस बल ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल रवाना किया. सीआरपीएफ और पुलिस बल जांच में जुट गए हैं. एएसपी निखिल राखेचा ने घटना कि पुष्टि करते हुए कहा कि जांच की जा रही है.

जवान ने खुदकुशी क्यों की, इसका खुलासा नहीं: मृत जवान विपुल भुयान मूलतः असम का निवासी था. उसने खुदकुशी की घटना को अंजाम क्यों दिया इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है. पूरी प्रक्रिया के बाद जवान के पार्थिव देह को गृह ग्राम के लिए रवाना किया जायेगा. आत्महत्या के बाद साथी जवानों में शोक का माहौल है.

Related Articles

Leave a Reply