देश

हैवानियत की हद…दहेज में कार और 5 लाख की मांग पर परिवार और दोस्तों सहित 12 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

अमरोहा/उत्तर प्रदेश
दहेज नहीं देने पर 24 साल की विवाहिता ने परिवार के 12 सदस्यों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगायी है। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। क्रुरता, अप्राकृतिक अपराध और महिला को गर्भपात के लिए मजबूर करने का आरोप जिसमें सामूहिक बलात्कार भी शामिल है।

महिला के ससुर और उसके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कथित तौर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा कि उसके पति के परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने उससे कहा कि अगर उसने अपने पति को एक एसयूवी कार और दहेज में 5 लाख रुपये नहीं दिए तो ऐसा होता रहेगा। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी 3 साल पहले शादी हुई थी। मेरे माता-पिता पहले ही दहेज के रूप में बहुत कुछ दे चुके थे। कुछ महीने बाद मेरे पति और उनके परिवार ने 5 लाख रुपये नकद और एक लग्जरी कार की मांग की। लेकिन मैंने इसका विरोध किया। फिर वे मुझे प्रताडि़त करने लगे। जब मैं गर्भवती हुई तो उन्होंने मुझे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया। परिवार के सदस्यों ने मेरे साथ मारपीट की।

परेशान होकर मैंने अपना ससुराल छोड़ दिया। लेकिन मेरी सास और परिवार के अन्य सदस्य मेरे घर आए और मेरा इरादा बदल दिया मुझे अपने साथ ले गए। उसने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि परिवार और दोस्तों सहित 12 लोगों ने पिछले हफ्ते उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

Related Articles