कोरबा

छेड़छाड़ और अनाचार के दो आरोपी गिरफ्तार….महिला की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

कोरबा

उरगा पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में दो लोगो को गिरफ्तार किया है। पहला मामला छेड़छाड़ का है जिसमे पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे में गिरफ्तार किया है, तो दुसरा मामला शादी का झांसा देकर अनाचार करने का है। जिसमे पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल द्वारा महिला संबंधी अपराध में तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी उरगा विजय चेलक के नेतृत्व में दिनांक 09.08.2021 को उरगा पुलिस द्वारा चंद घण्टों में अलग-अलग महिला संबंधी अपराध में बलात्कार एवं छेडछाड के आरोपी को गिरफ्‌तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

उरगा थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि प्रार्थिया द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह अपने दुकान में सुबह बैठी थी तभी अरविंद लोहार इसके दुकान में आकर सिगरेट पीकर धुवा को पिडिता के मुँह में छोड़ा और हाथ पकड़कर छेडछाड किया है। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर तत्काल उरगा पुलिस की टीम के द्वारा आरोपी अरविंद लोहार पिता पवन लोहार साकिन सरगबुंदिया थाना उरगा को तत्काल पकड़कर थाने में पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार करने पर उसे गिरफतार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। वही सोमवार को प्रार्थिया थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अजय कुमार यादव जो इसके गांव में दुर्गा पूजा में डांस करने आया था जिससे इसकी जान पहचान हो गई थी जो दिनांक 27.02.2021 इसके मांग में शादी करूंगा कहकर सिंदूर भर दिया तथा शादी का झूठा झांसा देकर इसके साथ लगातार शारिरिक संबंध बनाते रहा। 7 अगस्त जब अजय यादव से शादी करने बोली तो शादी करने से इंकार कर दिया प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर तत्काल उरगा पुलिस की टीम द्वारा आरोपी अजय उर्फ अंजय यादव पिता चैतुराम यादव उम्र 20 वर्ष साकिन ग्राम परसापाली थाना बाराद्वार जिला जांजगीर चांपा को पकड़कर आरोपी से पूछताछ पर अपना जुर्म स्वीकार किये जाने पर आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी उरगा निरीक्षक विजय चेलक के नेतृत्व में उनि रहसलाल डहरिया सउनि अनिल खाण्डे सउनि दिलाराम मनहर आर. 360 तसलीम आरिफ आर.774 राजकुमार साहू आर. 717 सुरेश मरावी की सराहनीय भूमिका रही।

Related Articles