Uncategorized

कलेक्टर एसपी की उपस्थिति में किया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह के कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास

  • अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश,

जांजगीर-चांपा

कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत ठाकुर ने आज 15 अगस्त को स्थानीय हाई स्कूल मैदान में स्वतंत्रता दिवस जिला स्तरीय समारोह में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के पूर्वाभ्यास का अवलोकन किया।
कलेक्टर ने ध्वजारोहण, राष्ट्रीय गीत पर आधारित धुन, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा जनता के नाम प्रेषित संदेश का वाचन, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, शहीदों के परिजनों का सम्मान, पुरस्कार वितरण के पूर्वाभ्यास का अवलोकन किया। उन्होंने व्हीआईपी गणमान्य, नागरिकों, अधिकारियों, मीडिया प्रतिनिधियों और आम लोगों की बैठक की व्यवस्था, आम जनों के प्रवेश-निकास की व्यवस्था आदि का सघन निरीक्षण किया और स्वतंत्रता दिवस समारोह के सभी कार्यक्रमों के गरिमामय आयोजन के मद्देनजर अधिकारियों को आवश्यक ब्यवस्था के संबंध में दिशा निर्देश दिए।

कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन के निर्देश –कलेक्टर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह स्थल में प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आगंतुकों से अनुरोध कर कहा है कि वह कार्यक्रम स्थल पर मास्क पहनकर आएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें। कलेक्टर ने समारोह स्थल के सभी पॉइंट पर कोविड-19, प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं।
क्रमांक//फोटो

Related Articles