छत्तीसगढ़बिलासपुर

रफ्तार का कहर, ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दो लोगों की मौत

बिलासपुर। सिरगिट्टी क्षेत्र के मेट्रिक चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल भेजा। देर शाम दूसरे व्यक्ति ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। दोनों का पीएम बुधवार की सुबह कराया जाएगा। हादसे के बाद ट्रक का चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से घायल को अस्पताल भेजकर उनके स्वजन को हादसे की जानकारी दी गई। इस पर अशोक के भाई रमेश साहू और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अशोक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं निजाम के स्वजन अस्पताल गए। पुलिस ने अशोक के शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। इधर निजाम के स्वजन उन्हें सिम्स से अपोलो लेकर गए। अपोलो में उपचार के दौरान देर शाम निजाम ने भी दम तोड़ दिया। सिरगिट्टी टीआइ विजय चौधरी ने बताया कि दोनों का पीएम बुधवार को कराया जाएगा।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

सिरगिट्टी में रहने वाले अशोक साहू अपनी पत्नी और दो बच्चों अंजली साहू और आशीष साहू के साथ रहते थे। उनके पिता रामगुलाम साहू बुजुर्ग हो चुके हैं। अशोक जमीन का कारोबार कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। वहीं, मध्य प्रदेश के कोतमा भालूमाड़ा में रहने वाले निजाम अंसारी यहां पर किराए के मकान में रहते थे। गांव में काम नहीं मिलने के कारण वे सिरगिट्टी में रहकर कोल्ड ड्रिंक डिलीवरी का काम करते थे। वे अपने बुजुर्ग माता-पिता का सहारा बने हुए थे। मंगलवार की दोपहर हुए हादसे ने दोनों परिवार का सहारा छीन लिया।

Related Articles

Leave a Reply