रायपुर

TS बाबा एक बार फिर दिल्ली रवाना…. करीबियों ने निजी दौरा बताया लेकिन अटकलें हुईं तेज… पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजनीति को लेकर बनी विचित्र स्थिति के बीच स्वास्थ्य मंत्री TS बाबा एक बार फिर दिल्ली रवाना हुए हैं। यह खबर अटकलों की वजह इसलिए बन रही है, क्योंकि दिल्ली में 10 दिनों से ज्यादा वक्त बिताकर लौटे सिंहदेव एक दिन रूके और फिर कुछ बैठकें करने के बाद आज दोपहर बाद विमान से फिर नई दिल्ली के लिए उड़ान भर गए। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के इस दिल्ली दौरे के क्या मायने हैं? इस पर अटकलें तो यही है कि उनकी पार्टी आलाकमान से मुलाकात हो सकती है, लेकिन करीबियों की तरफ से ऐसा कुछ स्पष्ट नहीं हैं।

इसे भी पढ़े…. जिम ट्रेनर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- गर्लफ्रेंड को अंतिम संस्कार में न आने देना

खबरें यह भी हैं कि यह उनका निजी प्रवास है। मंत्री सिंहदेव का यह दिल्ली दौरा सियासत से जुड़ा हो, या ऐसा न होकर उनका निजी दौरा हो, लेकिन फिलहाल पूरे प्रदेश में कयासों और अटकलों ने तेजी पकड़ ली है। गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत आधे दर्जन से ज्यादा मंत्रियों और तीन दर्जन से ज्यादा विधायकों की दिल्ली में मौजूदगी सुर्खियों में बनीं रहीं। वहां से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया कि पार्टी आलाकमान के साथ विकास संबंधी बिंदुओं पर बातचीत की गई, इसके अलावा कुछ भी नहीं। उन्होंने यह भी जोड़ा कि अगले कुछ दिनों के भीतर राहुल गांधी स्वयं छत्तीसगढ़ आएंगे और सरकार के कामकाज का अवलोकन करेंगे।

इसे भी पढ़े…. ट्रक और मेटाडोर में टक्कर, स्टेयरिंग में फंसने से ड्राइवर की मौत, एक घंटे तक NH-30 रहा जाम

शनिवार की शाम जब दिल्ली से सिंहदेव लौटे, तो उन्होंने भी मीडिया से बातचीत की। उन्होंने अपने व्यक्तव्य में कहा था कि हाईकमान के सामने सभी बातें रखी जा चुकी हैं। स्वास्थ्यमंत्री ने कहा था कि आलाकमान के पास निर्णय सुरक्षित है। मुख्यमंत्री और स्वास्थ्यमंत्री के बयानों के बीच हल्का विरोधाभास भी इस समय जारी कयासों और अटकलों को बल दे रहा है।

Related Articles