देश

सानिया मिर्जा से तलाक के रूमर्स के बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से रचाई शादी

भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने के रूमर्स के बीच पाकिस्तान क्रिकेट स्टार शोएब मलिक ने फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब मलिक ने खुद शनिवार, 20 जनवरी यानी आज अपने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि शोएब मलिक और सना जावेद का निकाह 18 जनवरी को कराची में हुआ था.

क्रिकेटर ने शनिवार को अपने निकाह फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में शोएब अपनी तीसरी पत्नी सना जावेद संग आइवरी शेड के ट्रेडिशनल शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. शोएब ने अपनी नई पत्नी को सीने से लगाया हुआ है. वहीं सना जावेद दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके हाथों में मेहंदी रची हुई नजर आ रही हैं और सना ने हैवी ब्राइडल ज्वैलरी भी पहनी हुई है. अपनी निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा, “अलहम्दुलिल्लाह..”और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया है.”

सना जावेद ने शादी के बाद इंस्टा बायो पर भी बदला अपना नाम
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने भी शोएब मलिक संग अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा बायो में भी अपना नाम चेंज कर लिया है और सना शोएब मलिक मेंशन कर दिया है.

Related Articles

Leave a Reply