छत्तीसगढ़

मंदिर में अश्वील वीडियो! जानिए फिर क्या हुआ …

राजनांदगांव

डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में लगे एलईडी टीवी में अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है. एलईडी टीवी में अश्लील वीडियो चलने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. माता के दर्शन करने पहुंचे कुछ लोगों ने इस दृश्य का वीडियो बनाया और डोंगरगढ़ थाने में शिकायत की.

बम्लेश्वरी मंदिर में अश्लील वीडियो: घटना शुक्रवार देर शाम की है. हर रोज की तरह कई लोग मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने मंदिर पहुंचे थे. कई लोग अपने परिवार के साथ मां के दर्शन कर आशीर्वाद लेने मंदिर गए थे. इसी दौरान मंदिर परिसर में सीढ़ियों के पास मौजूद एलईडी में अश्वील वीडियो चलने लगा. परिसर में मौजूद बच्चों ने पहले इसे देखा. इसके बाद उनके साथ मौजूद बड़े लोगों का ध्यान स्क्रीन पर गया. ये मंजर देखते ही पूरे मंदिर में अफरा तफरी मच गई. लोगों ने इसका विरोध करना शुरू किया. काफी हंगामे के बाद एलईडी बंद की गई.

मंदिर में दर्शन करने कई लोग पहुंचे थे. स्कूल की टीम भी पहुंची थी. इसी दौरान मंदिर परिसर में लगे एलईडी में लगभग 5 से 7 मिनट तक अश्वलील वीडियो चला. काफी बच्चे देखने लगे तो हमारा ध्यान गया. फिर हम एलईडी तोड़ने गए लेकिन समिति के मैनेजर ने रोकने की कोशिश की- वरुण जोशी, श्रद्धालु

मंदिर में अश्लील वीडियो की शिकायत पहुंची डोंगरगढ़ थाने: बताया जा रहा है कि मंदिर समिति में विज्ञापन के लिए लगे एलईडी का संचालन रायपुर से होता है. मंदिर समिति इसे टेक्नीकल फॉल्ट बता रही है. घटना के बाद कई लोगों ने एलईडी तोड़ने की भी कोशिश की गई लेकिन समिति के कुछ लोगों ने रोक लिया. फिलहाल नाराज लोगों ने इस मामले की शिकायत डोंगरगढ़ थाने में दर्ज की गई है.

पूरे मामले में मंदिर समिति के कर्मचारियों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज कर साइबर सेल की टीम और डोंगरगढ़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर वीडियो कहां से चला. जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा- भरत बरेठ, डोंगरगढ़ थाना प्रभारी

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी देवी का मंदिर है, जहां लगभग 1100 सीढ़ियां चढ़कर लोग माता के दर्शन के लिए जाते हैं. दर्शन के लिए रोपवे की भी व्यवस्था की गई है. नवरात्र के दौरान दूर दूर से श्रद्धालु मां के दर्शन करने आते हैं.

Related Articles

Leave a Reply