देश

DIG विजयकुमार ने की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं

कोयंबटूर

पुलिस उपमहानिरीक्षक (कोयंबटूर रेंज) विजयकुमार ने पंथया सलाई स्थित अपने कैंप कार्यालय में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उनकी उम्र 45 साल थी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह 6.50 बजे वह जॉगिंग करने के बाद अपने कैंप ऑफिस लौटे और उन्होंने अपने पर्सनल गार्ड रवि से सर्विस पिस्टल मांगी. उसके बाद वह कैंप कार्यालय में अपने कमरे में चले गए. उसके बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है?

जानकारी मिली है कि डीआईजी विजयकुमार कल रात डिप्टी कमिश्नर संदीश के बच्चे की जन्मदिन पार्टी में गए थे. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह गंभीर मानसिक तनाव में थे. इसके बाद पुलिस ने डीआइजी विजयकुमार के शव को कोयंबटूर सरकारी अस्पताल भेज दिया. उनकी आत्महत्या के कारणों की भी जांच कर रहे हैं.2009 बैच के IPS अधिकारी थे विजयकुमार: विजयकुमार ने 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे. वह तिरुनेलवेली के मूल निवासी हैं और उनकी दो बेटियां हैं. उन्होंने कुड्डालोर, नागापट्टिनम, कांचीपुरम और तिरुवरुर जिलों में जिला पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य किया है. उन्हें चेन्नई में अन्ना नगर के उपायुक्त के रूप में पदोन्नत किया गया था. इसके आधार पर वह गत 6 जनवरी को कोयंबटूर पुलिस विभाग के उपप्रमुख के रूप में डीआइजी के पद पर कार्यरत थे.

कई हफ्तों से सोए नहीं थे विजयकुमार: सूत्रों से जानकारी मिली है कि विजयकुमार ने अपने साथी अधिकारियों को यह बात बताई थी कि वह कुछ हफ्तों से ठीक से सो नहीं पा रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Related Articles

Leave a Reply