छत्तीसगढ़

क्वांटीफायबल डाटा आयोग 21 और 22 सितम्बर को बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ के दौरे पर

  • आयोग के अध्यक्ष और सचिव अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक कमजोर वर्गों के संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में होंगे शामिल

रायपुर

राज्य की जनसंख्या में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक कमजोर वर्गों का सर्वेक्षण कर क्वांटीफायबल डाटा एकत्रित करने के लिए गठित क्वांटीफायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष और सचिव 21 और 22 सितम्बर को बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे तथा वहां अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे। बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ में जिला कलेक्टर द्वारा निर्धारित स्थान पर आयोजित की जाएगी बैठक।
क्वांटीफायबल डाटा आयोग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोग के अध्यक्ष और सचिव 21 सितम्बर को रायपुर से सवेरे 10 बजे कार द्वारा रवाना होकर दोपहर 12 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे और वहां अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होंगे। आयोग के अध्यक्ष और सचिव इसके बाद अपरान्ह 3 बजे बिलासपुर से रवाना होकर शाम 4.30 बजे जांजगीर पहुंचेंगे और अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होने के बाद शाम 6 बजे जांजगीर से रवाना होकर रात 8 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे।
क्वांटीफायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव अगले दिन 22 सितम्बर को रायगढ़ में पूर्वान्ह 11.30 बजे अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होंगे और दोपहर 2 बजे रायगढ़ से रायपुर के लिए रवाना होंगे।

Related Articles