देश

नदी में नहाने गए चार दोस्त डूबे, तीन के शव बरामद, एक की तलाश जारी

दिल्ली

दिल्ली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जी हां, खबर है कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के चौहान पट्टी में यमुना नाडु में नहाने गए चार छात्र डूब गए. अब तक तीन छात्रों के लाश बरामद हो चुके है जबकि, एक अन्य की तलाश जारी है. मंगलवार की शाम इस घटना की सूचना पर दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग और बोट क्लब घटनास्थल पर पहुंची और अपना अभियान शुरू कर दिया. देर रात तक तीन छात्रों के शव को यमुना से निकाल लिया गया था जिनकी पहचान आदित्य रावत (16), शिवम यादव (17) और रमन सिंह (16) के रूप में की गई है. वहीं, चौथे छात्र उदय आर्य (16) की तलाश अभी भी जारी है.

सभी चार छात्र लोनी, गाजियाबाद राम पार्क के रहने वाले
पुलिस के बयान के अनुसार, सभी चार छात्र लोनी, गाजियाबाद राम पार्क के रहने वाले हैं जो दसवीं कक्ष में पढ़ाई करते थे. पुलिस ने बयान में कहा, ‘आज शाम करीब 5.46 बजे ठोकर नंबर-8, चौहान पट्टी, लाठीपुर गांव के पास इस घटना की सूचना मिली, जिसमें बताया गया यमुना में कुछ लड़के डूब गए हैं. इसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया. रात करीब 8.45 बजे तक तीन लड़के के शव निकाल लिए गए.’

पांच दोस्त नहाने के लिए आए थे यमुना नदी
साथ ही पुलिस ने यह भी बताया है कि उन्हें जानकारी मिली कि शाम 5 बजे पांच दोस्त नहाने के लिए यमुना में आए थे. नहाने के क्रम में ही चार छात्र यमुना में डूब गए. पांचवे लड़के ने शोर मचाया और आसपास के लोग जुटे. तब तक चारों लड़के डूब चुके थे. वहां मौजूद लोगों ने ही पुलिस को मामले की जानकारी दी. बता दें कि चारों दोस्त अलग-अलग स्कूलों में 10वीं कक्षा के छात्र थे. अब चौथे छात्र की तलाश के लिए सुबह से ही टीम जुटी हुई है.

बुराड़ी थाने में मामला दर्ज
जानकारी हो कि खोजे गए तीनों लड़कों की पहचान की जा चुकी है. यमुना नदी में डूबने वाले तीन लड़कों का नाम 16 वर्षीय आदित्य रावत, 17 वर्षीय शिवम यादव और 16 वर्षीय रमन है. तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, उदय की तलाश के लिए गोताखोर लगे हुए है. मंगलवार की रात अंधेरा होने की वजह से सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया था. बता दें कि इस मामले में बुराड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है. बुराड़ी पुलिस इस मामले में छानबीन करेगी.

Related Articles

Leave a Reply