Advertisement
विदेश

ड्राइवर के गियर बदलने के अंदाज पर फिदा हुई अमीर मालकिन, बन गई दुल्हन

अब कार का ड्राइवर ही घर का दामाद

नई दिल्ली,

प्यार जब किसी से हो जाता है तो इंसान न जात और धर्म की परवाह करता है और ना ही अमीरी-गरीबी की. इश्क में इंसान कुछ इस तरह खो जाता है कि वह सिर्फ उसे ही हासिल करना चाहता है, जिससे उसे प्यार है. इसी का एक उदाहरण पेश करता हुआ मामला पाकिस्तान से सामने आया है, जहां एक अमीर घर की महिला ने अपने ड्राइवर से ही शादी रचा ली. शादी से पहले महिला अपने ड्राइवर के सिर्फ एक अंदाज पर ही इतना फिदा हो गई कि पूरी जिंदगी साथ निभाने का मन बना लिया.

डेली पाकिस्तान को इंटरव्यू देते हुए महिला ने बताया कि उनके पति जो पहले ड्राइवर थे, उसे कार सिखाने के लिए ले जाते थे. गाड़ी सीखने के दौरान महिला को ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज काफी ज्यादा भा गया था. यानी ड्राइवर जिस तरह से गियर को बदलता था, मालकिन को यह देखना काफी अच्छा लगता था. इसी अंदाज पर ही वह फिदा हो गई और ड्राइवर को दिल दे दिया.

इंटरव्यू के दौरान जब महिला से पूछा गया कि वह अपने पति के लिए कौनसा गाना डेडिकेट करना चाहेंगी. महिला ने हिंदी गाने ‘हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाबी गुम जाए’ का नाम लिया. इसके साथ ही गाने की शुरुआती लाइनों को गुनगुनाया भी.

वहीं जब रिपोर्टर ने पति से मजाकिया लहजे में गाने की लाइन बोलते हुए कहा कि ‘चाबी गुम’ तो ड्राइवर से पति बने शख्स ने हंसते हुए कहा कि अब तो कार भी गुम.

लव मैरिज के बाद से दोनों साथ हैं काफी खुश
पाकिस्तान का यह नया शादीशुदा कपल एक साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है. इंटरव्यू के दौरान भी लड़का और लड़की, दोनों ने ही मस्तीभरे अंदाज में सभी सवालों का जवाब दिया. खास बात है कि शादी के बाद अब घर के ड्राइवर की ही घर पर दामाद की तरह एंट्री होगी.

महिला ने बताया कि गाड़ी सीखते समय ही उन्हें अपना प्यार मिल गया. गाड़ी सीखते समय ड्राइवर का अंदाज उन्हें काफी पसंद आ गया था. वह उसकी सभी आदतों को पसंद करती थी. खासतौर पर जिस तरह से वह कार का गियर बदलने के लिए हाथों को चलाता था, वह उसे काफी ज्यादा पसंद था.

महिला ने बताया कि जब उसके पति ड्राइविंग सिखाने के दौरान गियर बदलते थे तो वह हमेशा उसका हाथ पकड़ लेना चाहती थी. बस यही समय था, जब वे अपना दिल हार गई थीं. दोनों की किस्मत में मिलना लिखा था और आखिरकार आज दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की कसमें खा चुके हैं. (साभार आज तक)

Related Articles

Leave a Reply