Advertisement
रायपुर

विवाद: राजधानी में युवक की चाकू से गला काटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

रायपुर: सोमवार की सुबह कुछ बदमाशों ने रायपुर में एक युवक की हत्या कर दी, युवक का रास्ता रोका और चाकू से कई वार करते हुए उसकी जान ले ली बदमाशों ने युवक के गले पर वार किए कई वार किए जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। यह घटना गुढ़ियारी के नया तालाब इलाके की है। मरने वाले का नाम मोहन साहू था 32 साल का मोहन साहू नया तालाब के पास ही अपने परिवार के साथ रहता था घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हुई और इस मामले में शामिल तीन हत्यारों को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को पता चला कि मोहन का गुढ़ियारी इलाके में ही रहने वाले कुछ बदमाशों के साथ 2 महीने पहले झगड़ा हुआ था। अनिल महतो नाम के युवक के साथ मोहन का झगड़ा हुआ था पुलिस ने फौरन अनिल को पकड़ लिया पूछताछ में अनिल ने बताया कि मोहन ने उसे दोस्तों के सामने बेइज्जत किया था इस वजह से ही उसने उसी दिन उसे जान से मार देने की प्लानिंग कर डाली।

अनिल महतो ने बताया कि मोहन ने झगड़े और मारपीट के बाद धूप छठवां कर उसे 20 अचूक जटवा कर उसे बेइज्जत किया था इसी वजह से अनिल ने पुखराज पटेल और अरविंद के साथ मिलकर मोहन की हत्या करने की प्लानिंग की। सोमवार की सुबह मोहन तीनों को अकेला मिल गया इसके बाद तीनों ने उसे घेर कर खूब पीटा और गले पर चाकू से कई वार किए इतने कि सड़क पर मोहन का खून बिखर गया। अनिल के पकड़े जाने के बाद गुढ़ियारी लाकर से ही दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया इनके पास से धारदार चाकू भी बरामद किया गया है पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या और आम एक का मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply