जांजगीर चांपा

किराए के घर में फांसी लगा कर बीईओ कार्यालय के लिपिक ने की खुदकुशी, खुदकुशी का कारण अज्ञात जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के पंतोरा के रहने वाले पंचराम यादव ने किराए के घर में मियर में गमछे को रस्सी बनाकर फांसी लगाकर अपनी जान दी है। मृतक पंचराम यादव बलौदा के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिफिप के पद पर पदस्थ था। आत्महत्या का कारण अज्ञात है शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है परिजनों का कथन लिया जा रहा है।

बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया की गुरुवार की देर शाम रात करीबन 6 से 7 बजे की बीच सूचना मिली की पंतोरा का रहने वाला पंचराम यादव ने फंसी लगा कर अपनी खुदकुशी की है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। गुरुवार को रात होने के कारण पोस्टमार्टम नही हो पाई थी। आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया और शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है की मृतक पंचराम यादव अपनी पत्नी और उसकी पुत्री के साथ पंतोरा में किराए के घर में रहते है। मृतक की पुत्री से पूछताछ की गई जिसमे बताया की वह कपड़ा दुकान में काम करती है और सुबह अपने काम पर चली गई थी। मृतक की पत्नी भी कुछ दिनों से अपने मायके गई हुई थी। मृतक पंचराम शराब पीने का आदि था रोजाना शराब पीकर घर में लड़ाई झगड़ा किया करता था। मृतक पंचराम यादव गुरुवार की शाम बीइओ कार्यालय से अपना काम खत्म कर घर वापस आया था। और घर के सामने का दरवाजा बंद कर मियार में गमछे को रस्सी बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी की है। फिलहाल खुदकुशी का कारण अज्ञात है जिसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply