जांजगीर चांपा

परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर जा रहे मां बेटे को पीछे से आ रही यात्री बस ने मारी ठोकर, बुजुर्ग महिला की हुई मौत, बस चालक के खिलाफ सारागाव थाने में रिपोर्ट दर्ज

जांजगीर चांपा

जिले के सारागाव थाना क्षेत्र के NH 49 के निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास बाइक में सवार मां और बेटे को पीछे से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने ठोकर मारी जिसमे बाइक सवार बुजुर्ग महिला धनुषी बाई उम्र 60 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वही बाइक चला रहा नरेश राठौर उम्र 35 साल को हल्की चोट आई है। दोनो मां बेटे सारागांव में अपने परिवार में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने आए हुए थे जिसके बाद वे अपने घर वापस अफरीद जा रहे थे तभी यह घटना हुई है। सरगांव थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया की, सूचना मिली की NH 49 निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास सड़क दुर्घटना हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए थी।

घायल युवक नरेश राठौर ने बताया की वह अपनी मां धनुषी बाई को लेकर सारागांव में अपने परिवार में चल रहे कार्यक्रम में शामिल होने आया हुआ था। कार्यक्रम में शामिल होकर वह अपनी मां को लेकर अपने घर ग्राम अफ़रीद जा रहा था। इस दौरान पीछे से एक यात्री बस तेज रफ्तार से आ रही थी और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पीछे से ठोकर मारी है। जिससे मैं और मेरी मां धनुषी बाई सड़क में जा गिरे।

यात्री बस की ठोकर मारने से बुजुर्ग महिला धनुषी बाई बस के पीछे चक्के की चपेट में आ गई और मौके पर ही मौत हो गई। वही नरेश राठौर को हल्की चोट आई है। बस चालक बस को छोड़ कर मौके से भाग निकला है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बस चालक के खिलाफ थाने में धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है और बस को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर में रखा गया है।

घटन के बाद घुसाए ग्रामीणों ने NH 49 में चक्का जाम किया था। जिससे आवागम घंटो बाधित रहा मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों को समझाइश दी गई। एसडीएम ने मृतक के परिजनों ने 25 हजार रू का सड़क दुर्घटना में शासन की ओर से मिलने वाली राशि प्रदान की ही है जिसके बाद चक्का जाम समाप्त किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply