Advertisement
छत्तीसगढ़

जशपुर में जादू टोना के शक में महिला की हत्या, 24 घंटे बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर

जशपुर

जशपुर जिले में जादू टोना के शक में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं, जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भिजवा दिया है. जानिए क्या है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है. यहां मंगलवार की रात आंनद भगत का परिवार खाना खाकर सो रहा था. इसी दौरान रात साढ़े दस बजे पड़ोसी अनिल कुजूर ने आनंद के घर का दरवाजा खटखटाया. इस पर बच्ची स्मृति ने दरवाजा खोला. अनिल कुजूर, आनंद की पत्नी अलपमुनी को खींचते हुए बाहर ले गया. आरोपी ने महिला पर जादू टोना का आरोप लगाया. फिर हंसिए से वार कर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी अनिल ने महिला पर हसिए से वार किया, इससे उसकी मौत हो गई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 118, 302, 450 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही टोनही प्रतारणा की धारा 4, 5, लगाई गई है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.-जे आर कुर्रे, थाना प्रभारी, नारायणपुर

जादू टोना के शक में हुई हत्या: इस बारे में मृतका की बेटी का कहना है कि आरोपी अनिल कुजूर उसकी मां पर जादू टोना करने का शक करता था. फिलहाल, इस मामले को चुनावी रंग देने की भी कोशिश की जा रही है.घटना की जानकारी मिलने के बाद कुनकुरी विधायक यूडी मिंज भी घटना स्थल पर पहुंचे. लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की,साथ ही पीड़ित परिवार की सहायता करने की बात कही.बता दें कि आरोपी के खिलाफ हत्या और टोनही प्रताड़ना अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है. वहीं, आरोपी घटना के बाद से ही मौके से फरार है. आरोपी की तलाश जारी है.

Related Articles

Leave a Reply