Advertisement
छत्तीसगढ़

कवर्धा में बागेश्वरधाम धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, “राम जन्मभूमि मिल गया अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी की तैयारी”

कवर्धा

हनुमान कथावाचक बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री तीन दिनों के कवर्धा दौरे पर है. यहां कथा सुनाने के बाद उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ की और कहा कि सरकार राम हितैषी है. साथ ही ये भी कहा कि राम मंदिर के बाद अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी को अपना करना है.

रविवार को शाम 4 बजे धीरेंद्र शास्त्री कवर्धा में कथा स्थल पहुंचे जहां शाम 7 बजे तक भक्तों को हनुमान और राम कथा सुनाई. इस दौरान लाखों भक्तों की भीड़ कथा सुनने पहुंची. कथा सुनाने के बाद शास्त्री कवर्धा के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की. हनुमान मंदिर से सीधे रात 10 बजे लालपुर हत्याकांड में मृतक साधराम यादव के घर पहुंचे और मृतक के परिवार से मुलाकात की. तुरंत उन्होंने पीड़ित परिवार को 2 लाख 51 हजार रुपये कैश दिए. साथ ही कथा स्थल में भक्तों से अपील कर और भी मदद कराने का आश्वासन दिया. इसके बाद पंडित धीरेन्द्र शास्त्री होटल लौट गए जहां उन्हें रात्रि 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा “राम जन्मभूमि मिल गया. अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी की तैयारी है. भारत अकबर, बाबर या रावण का देश नहीं है बल्कि रघुवर का देश है. अब मंदिर तोड़कर मस्जिद नहीं बनेगा. राम मंदिर के लिए जैसे 500 साल इंतजार करना पड़ा. अब नहीं लगेगा. अब हर काम जल्दी होगा.”

धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि “हम बागेश्वरधाम में भारत की सेना को मजबूत करने और अमर वीर शहीदों की स्मृति में 108 कुंडली महायज्ञ 1 मार्च से 08 मार्च तक करने जा रहे है. 8 मार्च को निर्धन कन्या विवाह किया जाएगा. 2 फरवरी को पूरे भारत के हिन्दूओं को एक बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. सनातन धर्म क्या है पांच दिन के अज्ञातवास में हमने यह किताब लिखी है, उस किताब में जानकारी संक्षिप्त है. छोटा पैक बड़ा धमाका. उस किताब को पढ़ने के बाद छोटा से छोटा बच्चा भी एक लाख सनातन विरोधियों के बीच खड़ा होकर बोलेगा सनातन धर्म की जय हो. “

Related Articles

Leave a Reply