Advertisement
छत्तीसगढ़

पाटन में प्रेमी युगल ने शादी के बाद दी जान, रिश्ते को मंजूरी ना मिलने पर उठाया आत्मघाती कदम

पाटन थाना क्षेत्र के खुड़मुड़ी गांव में प्रेमी जोड़े ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली .6 माह पहले दोनों ने घर से भागकर शादी की थी.लेकिन दोनों के परिवार ने इस शादी को मंजूरी नहीं दी थी. आखिरकार जब साथ युगल जोड़ा साथ जी नहीं सका,तो एक साथ जान देने की ठानी. दोनों ने अपने ही गांव के पास ही आत्मघाती कदम उठाया है.वहीं पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा करवाने के बाद जांच शुरु की.

परिजनों कौ सौंपा गया शव : पाटन टीआई अनिल साहू के मुताबिक मृतकों की पहचान ओमलाल चक्रधारी और द्रौपदी साहू के तौर पर हुई है.दोनों के शवों को राहगीरों ने देखा.इसके बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना स्थल पर मोटर साइकिल बरामद की है. दोनों की पहचान होने के बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

क्यों की आत्महत्या ? : शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि दोनों के परिजनों ने शादी के बाद रिश्ता नाता तोड़ लिया था. कई बार युवक और युवती ने अपने परिवार से शादी को मंजूरी देने का निवेदन किया.बावजूद इसके ना ही युवक और ना ही युवती के परिजनों ने रिश्ते को हरी झंडी दी. आखिरकार अवसाद में आकर दोनों युगल जोड़े ने सुसाइड करने की ठानी.इसके बाद युवक और युवती मंगलवार को खुड़मुड़ी गांव के पास बाइक से पहुंचे. यहां पर पेड़ पर फंदा बनाकर दोनों ने अपना जीवन समाप्त कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply