Advertisement
छत्तीसगढ़

“नक्सली मुख्यधारा से जुड़ने के लिए आत्मसमर्पण करें, सरकार उनका ख्याल रखेगी”: विष्णुदेव साय

जशपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शनिवार को जशपुर दौरे पर रहे. इस दौरान कुनकुरी में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम साय शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम ने बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की मिली सफलता की तारीफ की. इसके साथ ही सीएम साय ने नक्सलियों को मुख्यधारा से जुड़ने के लिए आत्मसमर्पण करने की अपील की.

“नक्सली आत्मसमर्पण करें, सरकार उनका ख्याल रखेगी”: नक्सल मोर्चे पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, “छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है. हम नक्सल मुद्दे पर शक्ति से काम कर रहे हैं. अब तक के इतिहास में एक साथ 8 नक्सली मारे गए थे, लेकिन इस बार 13 नक्सली मारे गए हैं. जिनके पास से एलएमजी, एके 47 जैसे बडे हथियार बरामद किए हैं.”

“हमारी सरकार नक्सलियों के लिए एक ऑप्शन छोड़े हुए है, जो मुख्यधारा से जुड़ना चाहते हैं, वो आत्मसमर्पण करें. सरकार उनके लिए उचित ख्याल रखेगी और उनका पुनर्वास करेगी. इस ऑप्शन से कई नक्सलियों ने आत्मसमर्पण भी किया है. प्रदेश के सभी लोकसभा सीट में जीत का दावा: कुनकुरी में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम साय शामिल हुए. सीएम साय ने जशपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को जिताने कार्यकर्ताओं से अपील की और काम में मन लगाकर जुट जाने को कहा. इसके साथ ही सीएम साय ने छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीट में बीजेपी की जीत का दावा किया.

कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ रायगढ़ लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी, प्रभारी और पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

“भारतीय जनता पार्टी का आज स्थापना दिवस है,. मैं समस्त छत्तीसगढ़ वासियों को स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं. इस अवसर में इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक, संस्थापक अध्यक्ष भारत रत्न स्व अटल बिहारी बाजपेयी को नमन करता हूं. हमारी तीन माह के सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम किया है. इसका लाभ जरूर हमें लोकसभा चुनाव में मिलेगा.” – विष्णुदेव साय, मुख्यमंत्री, छ्त्तीसगढ़

Related Articles

Leave a Reply