Advertisement
छत्तीसगढ़

शादी समारोह मातम में तब्दील, ड्राई आइस खाने से 3 साल के बच्चे की मौत

राजनांदगांव

राजनांदगांव शहर से लगे चमारराय टोला गांव से दुखद घटना सामने आई है. एक शादी समारोह के दौरान ड्राई आइस खाने से 3 साल के बालक की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर लालबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच पड़ताल शुरू की है.

शादी समारोह में बच्चे ने खाया ड्राई आइस: राजनंदगांव के लालबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चमार राय टोला गांव में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इस समारोह में गांव का ही एक बालक अपनी मां के साथ पहुंचा था. इस दौरान वह खेलते- खेलते ड्राई आइस को खा गया. शादी समारेह से घर पहुंचने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजन बच्चे को डॉक्टर के पास ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्चे को मुत घोषित कर दिया. बच्चों के परिजनों ने मांग रखी है कि इस मामले में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

घटना की जांच में जुटी पुलिस : विवाह समारोह में ड्राई आइस का उपयोग मटकों से धुआं निकलने के लिए किया जाता है. इस ड्राई आइस को लापरवाही पूर्वक छोड़ दिया गया था. जिसे लगभग तीन साल के बच्चे ने खा लिया. इस ड्राई आइस में केमिकल होने की वजह से मासूम बच्चे की मौत हो गई. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.

“बच्चा अपने परिजनों के साथ शादी कार्यक्रम में आया हुआ था. इस दौरान शादी समारोह में यूज हुए ड्राई आइस को बच्चों ने खा लिया. घर पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. पूरे मामले में जांच की जा रही है.” – दिलीप सिसोदिया, एसडीओपी, डोंगरगांव

Related Articles

Leave a Reply